Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: वायरल हो रही हैं आलिया भट्ट की बचपन की तस्वीरें, रणबीर का वीडियो भी आया सामने

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बन गई हैं. आलिया ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है. कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Welcomes Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बन गई हैं. आलिया ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है. कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है. आलिया आज सुबह ही रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई. वहीं अब इस कपल के चाहने वाले इनकी बचपन की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक पुराना ऐड वीडियो भी अब तेजी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो में रणबीर के साथ एक छोटी सी बच्ची दिखाई दे रही है. रणबीर ने ये प्यारा सा ऐड कई साल पहले एक बिस्किट कंपनी के लिए किया था. स्काई ब्लू टी शर्ट पहने हुए रणबीर, इस वीडियो में एक बच्ची के साथ खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

एक यूजर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘ओह माय गॉड, लड़की हुई है.’ वहीं कई यूजर्स ने आलिया की बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं तो किसी ने उनका प्यारा सा वीडियो साझा किया है.

आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है ‘और हम अपने जीवन की सबसे खूबसूरत खबर शेयर कर रहे हैं… हमारी जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आ गया है और ये हमारी प्यारी बेबी गर्ल है. हमारी जिंदगी प्यार से भर गई है… आपके रणबीर-आलिया…’

सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया भट्ट के चाहने वाले उनकी बचपन की फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. इसी के साथ ही अपने चहीते कपल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. आलिया भट्ट की बचपन की फोटो शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ‘ओह माय गॉड, लड़की हुई है.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने आलिया के बचपन का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, ‘मुझे इस वक्त रोना आ रहा है.’

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.