रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े पर्दे पर फिर मचाएगी धमाल, एक्स-कपल के बीच दिखेगी हॉट केमेस्ट्री

बॉलीवुड के एक्स- कपल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर दिखाई देगी। दोनों की जोड़ी अजय देवगन स्टारर लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर। (फोटोः मानव मंगलानी/विरल भय्यानी)

डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन लीड रोल में होंगे। अब खबर है कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दीपिका पादुकोण शामिल होंगी। अगर सब कुछ सही रहता है तो बॉलीवुड के एक्स- कपल रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक बार फिर दिखाई देगी। दोनों की जोड़ी आखिरी बार साल 2015 में आई इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ में दिखाई दी थी। दोनों की जोड़ी अब तक तीन फिल्मों में दिखाई दी है और तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस किया था।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक लव रंजन की अगली फिल्म इन दोनों की चौथी फिल्म होगी। हालांकि लव रंजन की इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। फिल्ममेकर्स के करीब सूत्रों ने बताया कि वह (दीपिका पादुकोण) अभी अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘छपाक’ को लेकर व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग दिल्ली में चल रही है। उधर अजय देवगन फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ की शूटिंग पूरी कर रहे हैं और रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ की तैयारियों में लगे हुए हैं।

फिल्म के सूत्रों ने बताया कि यह फिल्म इस साल के अंत तक तैयार हो जाएगी और इसे तय समय में पूरा कर लिया जाएगा। कुछ दिन पहले खबरें चल रही थीं कि अजय देवगन और रणबीर कपूर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। पिछले साल मई में लव रंजन ने बताया था कि फिल्म ‘राजनीति’ के एक्टर्स को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

अजय देवगन ने रणबीर कपूर के बारे में कहा ये

रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर अजय देवगन ने बॉम्बे टाइम्स से कहा कि रणबीर कपूर बेहतरीन एक्टर हैं। उनके पास काम करने की बहुत क्षमता है। वह अपनी जनरेशन के बहुत बड़े एक्टर हैं, उनको कोई भी नकार नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी होगी कि वह उनके (रणबीर कपूर) के साथ दोबारा काम करने पर।

यहा देखिए रणबीर कपूर के बारे में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने क्या कहा….

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।