फटा पोस्टर निकला Ranbir, Shamshera के पोस्टर लांच पर Ranbir Kapoor ने फैंस को कर दिया सरप्राइज!!

अजब प्रेम की गजब कहानी के हीरो अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, यह फिल्म यशराज फिल्म्स के पोस्टर के अंदर बन रही है और यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा अवेटेड फिल्मों में से एक है।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर( Ranbir Kapoor) पिछले 4 सालों से बड़े पर्दे से दूर है ,और उनके सभी फैन बेहद बेसब्री से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। परंतु साल 2022 रणबीर कपू(Ranbir Kapoor)र का साल कहा जा रहा है। रणबीर के सभी फ्रेंड बहुत ज्यादा उत्सुक हैं ,क्योंकि 2022 में रणबीर(Ranbir Kapoor) अपनी बहुत ही बड़ी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं । अजब प्रेम की गजब कहानी के हीरो अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा (Shamshera) की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, यह फिल्म यशराज फिल्म्स के पोस्टर के अंदर बन रही है और यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा अवेटेड फिल्मों में से एक है। रणबीर की यह फिल्म एक पीरियड एक्शन फिल्म है जिसमें वे एक डकैत का किरदार निभा रहे हैं।

रणबीर(Ranbir Kapoor) ने दिया फैंस को तोहफा

इस फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के पोस्टर से हिंदी का पहला रूप सभी फैंस के साथ शेयर किया है, और उसके तुरंत बाद रणबीर (Ranbir Kapoor) ने भी अपने फैंस को इस पिक्चर के पोस्टर लॉन्च इवेंट पर सरप्राइज किया यशराज फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की जहां पर रणबीर (Ranbir Kapoor)अपने सभी फैंस को शमशेर का पोस्टर फाड़कर बाहर आते हुए दिखाई दे रहे हैं । वीडियो में रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अपनी फैन को गले लगाया जो कि उनसे मिलकर बहुत ज्यादा खुश हो रहे थे इन सभी चीजों के साथ साथ अभिनेता अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और उन्होंने अपनी छोटी सी फैन के लिए आई लव यू भी कहा । रणबीर का यह पल सच में एक फटा पोस्टर निकला हीरो वाला मोमेंट था।

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) हैं सभी के फेवरेट

यदि शमशेरा (Shamshera) फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म में, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ साथ बॉलीवुड के बाबा यानी की संजय दत्त और बेहद ही सुंदर अभिनेत्री वाणी कपूर एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक करन मल्होत्रा होंगे । करण मल्होत्रा इससे पहले रितिक रोशन और संजय दत्त की अग्निपथ जैसी बड़ी फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।