संजय दत्त की बायोपिक पर बोले रणबीर कपूर कहा ये किरदार करने के लिए ही पैदा हुआ था

रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक के बारे में कह दिया कुछ ऐसा

रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक के बारे में कह दिया कुछ ऐसा

हर रिलीज के साथ, रणबीर कपूर की लोकप्रियता बढ़ती हुई नज़र आ रही है| उनकी पिछली रिलीज़ जग्गा जासूस में भी उनके प्रदर्शन की तारीफ़ की गयी थी| रणबीर को फिल्म में उनके अनुकरणीय अभिनय के लिए श्रेय दिया गया। पिछले साल ऐ दिल है मुश्किल में करण जौहर के साथ काम करने के बाद रणबीर ने जग्गा जासूस से फिल्म निर्माण के फिल्ड में एक प्रोड्यूसर के तैर पर नज़र आये| जल्द ही वो ड्रैगन में आयन मुखर्जी और दत्त में राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। दत्त मेगा स्टार संजय दत्त पर एक बायोपिक है और रणबीर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं|

रणबीर ने फिल्म के बारे में अपने विचार साझा किए और कहा, “संजू सर फिल्म से जुड़े हुए हैं| वह सेट पर आए हैं और आश्चर्यजनक रूप से सपोर्टिव रहे हैं। यह मेरे लिए अवास्तविक था क्योंकि मैं उनकी तरह अभिनय कर रहा हूं। वह मॉनिटर के सामने बैठते थे और कुछ दृश्य देखते थे और बहुत खुश होते थे। वह एक ऐसे बड़े बच्चे हैं जो लोगों को प्यार करता है … मुझे लगता है कि मैं इस भाग को खेलने के लिए पैदा हुआ था। वह एकमात्र अभिनेता है जिसकी तस्वीर मेरे अलमारी पर है और उन्हें निभाना असली है| फिज़िकल रूप से सही लगना आसान है। लेकिन किसी की आत्मा में जाना – यह कठिन हिस्सा है। मुझे आशा है कि मैंने एक अच्छा काम किया है|

रणबीर ने कहा, “मैं इस फिल्म के लिए आभारी हूँ और इस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मुझे आशा है कि लोग इस आदमी के जीवन को समझेंगे, और मेरे काम से उनकी आत्मा को । ”

दत्त की बायोपिक मार्च 2018 में रिलीज होगी और इसमें मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं!

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।