रणबीर कपूर के दूरव्यवहार से आलिया भट्ट ने किया ब्रेकअप? सच आया सामने

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जन्मदिन पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) गायब थे। खबर मिली हैं कि उन्होंने आलिया को जन्मदिन की बधाइयां भी नहीं दी है। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ ठीक व्यवहार नहीं किया है, जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले कुछ समय से एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें, अयान मुख़र्जी के फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के दौरान दोनों करीब आये और फिर डेटिंग की खबर सुर्खियां बटौर ने लगी।वे दोनों कई बार एक साथ इवेंट में हाथों में हाथ लिए स्पॉट हुए है। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपना जन्मदिन मनाया। आलिया की जन्मदिन की कई सारे तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। आलिया अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस के वजह से वह अपना फ्री टाइम दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही है।

दोनों रिलेशनशिप में होते हुए भी, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जन्मदिन पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) गायब थे। खबर मिली हैं कि उन्होंने आलिया को जन्मदिन की बधाइयां भी नहीं दी है। रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ ठीक व्यवहार नहीं किया है, जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

ईटीटाइम्स ने सोर्स ने कहा, ये सारी रिपोर्ट्स बेबुनियाद और झूठी हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया अब भी साथ हैं। बता दें कि कुछ समय पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी गर्ल गैंग के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आई थीं और इस दौरान आलिया के साथ रणबीर मौजूद नहीं थे। इसके बाद से ही ऐसी अफवाहों को हवा मिली थी।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को मारा जोरदार थप्पड़, कहा- ‘औकात में रहो, मेरे पति हो, देखें वीडियो

बता दें, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 5 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी- हिंदी, तमिल, तेलगु, कनाडा और मलयालम।बता दें, अयान को करीब 6 साल लगे इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखने के लिए। इसलिए वह किसी भी किसम का जोखिम नहीं उठाते है ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट आगे कर दी है। अब यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज़ होगी।

देखिये हिंदीरश की ताज़ा वीडियो