Alia के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी पर Ranbir ने तोड़ी चुप्पी बोले,” हमने अभी तक यह महसूस ही नही किया है कि….”।

रणबीर कपूर जिन्होंने हाल ही में अपनी जीवनसाथी आलिया भट्ट के साथ 14 अप्रैल को कुछ करीबी लोगों के बीच सात फेरे लिए हैं , ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के विषय में किए कुछ खुलासे ।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जो कि हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं , उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के विषय में बताएं हैं कुछ राज़ । आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की लव स्टोरी उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर शुरू हुई थी और उन दोनो यह सफर साल 2022 में 14 अप्रैल को शादी के बाद पूरा हुआ । उनकी शादी में शेर 50 करीबी मेहमान ही शामिल हुए थे। जहां एक ओर रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया  (Alia Bhatt) एक दूसरे को 5 साल से वेट कर रहे थे वहीं दूसरी ओर रणबीर ने यह कहा कि शादी के बाद भी उन्हें उनके रिश्ते कोई बड़ा बदलाव देखने के लिए नहीं मिला है।

https://www.instagram.com/p/Cdh3Mqps6s8/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी के बाद भी नहीं है दोनो साथ

अपनी शादी के विषय में रणबीर ( (Ranbir Kapoor) ) ने बताते हुए कहा कि, ” हमें कोई भी बड़ा बदलाव महसूस नहीं हुआ है । हम दोनों ही 5 साल से एक साथ है, हमने सोचा था कि अगर हम शादी कर लेंगे तो हमारे जीवन में कुछ बदलाव आएगा, परंतु हमने पहले ही कुछ वादे किए हुए थे जिनके कारण हमारी शादी के अगले दिन कि हम दोनों काम के लिए रवाना हो गए थे। आलिया (Alia Bhatt) अपने शूट के लिए निकल गई थी और मुझे भी अपने शूट के लिए मनाली जाना पड़ा । अब जब कभी भी आलिया (Alia Bhatt) लंदन से वापस आएंगी और मेरी फिल्म शमशेरा रिलीज हो चुकी होगी उसके बाद हम दोनों एक हफ्ते की छुट्टी लेने के विषय में सोच रहे हैं अभी तक हमें यह महसूस नहीं हुआ है कि हम शादी कर चुके हैं।”

https://www.instagram.com/p/CcZp3rzMG0K/?utm_source=ig_web_copy_link

रणबीर (Ranbir Kapoor) ने हॉलीवुड जाने पर बोली ये बात

अपनी शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया अपने काम पर लोगों को दिए प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से वापस चले गए थे । जहां एक और आलिया (Alia Bhatt) अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के लिए एक अप्रकाशित जगह के लिए रवाना हो गई थी वहीं दूसरी ओर रणबीर (Ranbir Kapoor) और संदीप रेड्डी वांगा की आने वाली फिल्म एनिमल की शूटिंग के लिए मनाली चले गए थे। जब रणबीर (Ranbir Kapoor)  से उनके कैरियर से जुड़े एंबीशंस के विषय में पूछा गया और यह कहा गया कि क्या वे भी अपनी पत्नी आलिया (Alia Bhatt) की तरह हॉलीवुड में काम करने का सपना देखते हैं? तो उन्होंने जवाब दिया कि, ” मैं हॉलीवुड के विषय में नहीं सोचता मुझे सिर्फ ब्रह्मास्त्र के विषय में सपने आते हैं , मैं सिर्फ ओरिजिनल कंटेंट के विषय में सोचता हूं जो कि हमारी जनता को छू सके। ”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।