Ranbir Kapoor ने किया Karan Johar के शो में आने से साफ इंकार , जानिए सच !!

करन जोहर ने खुलासा किया की अभिनेता रणबीर कपूर ने उनके शो कॉफी विद करन 7 में आने से इंकार किया । उनका मानना है कि शो पर दिए उनके बयान के परिणाम लंबे समय तक चलते हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने बहुत ही करीबी दोस्त करण जौहर ( Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में नहीं आना चाहते हैं । जी हां अपने यह सही पढ़ा कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र के इस अभिनेता का कहना है, है की कारण जोहर के शो पर आने के बाद उस शो पर दिए गए बयानों का परिणाम उन्हें एक लंबे समय तक भुगतना पड़ता है । फिल्म निर्माता करण जौहर ( Karan Johar)  जो कि इस शो के होस्ट भी हैं , उन्होंने इस बात का खुलासा किया । करन जौहर ने कहा कि, रणबीर के इस शो में ना आने की वजह यह है कि उन्हें लगता है कि शो पर उनका द्वारा दी गई स्टेटमेंट का परिणाम उन्हें एक लंबे समय तक भुगतना पड़ता है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  ने दिखाई अपनी फिक्र

कभी खुशी कभी गम फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar) ने अपने सामने आने वाली परेशानियों के विषय में बोलते हुए बताया कि उन्हें अपने शो में सितारों को बुलाने के लिए बेहद मुश्किल का सामना करना पड़ता है और कैसे उनके कुछ बहुत अच्छे दोस्त भी उनके शो में आकर बोलने से कतराते हैं। करन जौहर ( Karan Johar) ने बताया कि उनके शो में आने वाले सितारे अक्सर इस बात से चिंतित रहते हैं कि शो में दी गई उनकी स्टेटमेंट को जनता किस तरह से समझेगी और उसके बाद उस पर उनकी प्रतिक्रिया एक लंबे समय तक बनी रहती है। रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) के बारे में बात करते हुए करन जौहर ( Karan Johar) ने बताया कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से कहते हैं , ” मैं तुम्हारे शो पर नहीं आऊंगा तुम्हारे शो पर आने का मतलब यह है कि मुझे उसकी कीमत एक लंबे समय तक चुकानी पड़ती है। और मैं अपने लिए ऐसा क्यों करूं ? रणबीर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि , ” करण मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुम्हें तुम्हारे घर पर मिलूंगा और तुमसे बात भी करूंगा। तुम मुझे घर पर काफी पिलाना पर लेकिन मैं तुम्हारे शो पर नहीं आ सकता।” ।

इस वजह से रणबीर (Ranbir Kapoor) ने किया साफ इंकार

यह जवानी है दीवानी फिल्म के अभिनेता ने करण ( Karan Johar) को यह भी कहा कि, ” करण ( Karan Johar) तुम अपने शो पर दिए गए जवाबों के जरिए लोगों के बीच किसी की भी , एक छवि भी बना सकते हो। ”

करन ( Karan Johar) ने बताया अपना दुख

50 साल की उम्र वाले निर्देशक ने भी इस बात पर हामी भरी और कहा कि, कैसे अब लोग उनके शो पर आने में और किसी भी प्रश्न का जवाब तुरंत देने से घबराते हैं । लोग अब अपनी हर बात का जवाब बहुत ही संभल कर और सोच समझ कर देते हैं। आगे बढ़ते हुए करण जौहर ( Karan Johar) ने यह कहा कि , ” सभी लोग कुछ इस प्रकार व्यवहार करते हैं कि, ‘ क्या तुम मुझसे यह सवाल पूछोगे ‘, ‘क्या तुम मुझसे यह सवाल नहीं पूछोगे ‘ ,क्या तुम इस हिस्से को एडिटिंग में कट करने वाले हो ? मेरा मतलब यह है की सभी की हाजिर जवाबी और पहले की तरह एक अच्छे और कैजुअल इनर्व्यू देने वाली आदत को आखिर हुआ क्या है? ” । आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि ” मेरा मतलब है कि, मैंने क्रिकेटरों को परेशानी में डाल दिया है और मेरा उनसे कोई लेना-देना भी नहीं है फिर भी मैं ऐसा करने में कामयाब रहा । ”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।