ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुए रणबीर कपूर, कहा-पापा पूछते हैं, ट्रीटमेंट के बाद फिल्मों में काम मिलेगा क्या?

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को फिल्म 'संजू' के लिए हाल ही में बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला। अवार्ड में शो सम्मान भाषण के दौरान रणबीर कपूर थोड़ा भावुक हुए और इस अवार्ड को अपने पिता ऋषि कपूर को समर्पित किया।

रणबीर कपूर और ऋषि कपूर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को फिल्म ‘संजू’ के लिए हाल ही में बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला। अवार्ड में शो सम्मान भाषण के दौरान रणबीर कपूर थोड़ा भावुक हुए और इस अवार्ड को अपने पिता ऋषि कपूर को समर्पित किया। अपने सम्मान भाषण में उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता (ऋषि कपूर) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, उन्हें असुरक्षित महसूस होता है कि अगर वे फिल्मों में वापसी नहीं आए तो।

रणबीर कपूर ने कहा,’मैं यह अवार्ड मेरी जिंदगी में बहुत ही स्पेशल लोगों को समर्पित करता हूं, जिसकी शुरुआत मेरे पिता से होती है। उनके जीवन में इन दिनों थोड़ा खराब परिस्थितियों से गुजर रहे हैं और मैंने अक्सर सुना है कि जब भी आप अपने जीवन में चौराहे पर आते हैं, तो आप वास्तव में बता सकते हैं कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं। जब भी मैं उनसे बात करता हूं, वह सिर्फ फिल्मों के बारे में बात करते हैं। वह सिर्फ कहते हैं, यह फिल्म कैसी है? यह फिल्म कोई कैसे कर सकता है? ये परफॉर्मेंस कैसी है? तुम इस सीन में क्या कर रहे हो?

रणबीर कपूर को भावुकद देख छलके आलिया की आंखों से आंसू

रणबीर कपूर ने भावुक होते हुए कहा कि वह उनसे इनसिक्योरिटी के बारे में बात करते हैं कि जब भी वह वापसी आएंगे, क्या वह फिल्मों में काम करेंगे? क्या लोग उन्हें फिल्में ऑफर करेंगे? क्या वह फिल्मों में एक्टिंग कर पाएंगे? रणबीर कपूर की स्पीच सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ आलिया भट्ट भी भावुक हो गई और उनकी आंखो में आंसू हो आ गए। उन्होंने रणबीर कपूर के हाथों से रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने अपने हाथ में ले ली।

जल्द होगी ऋषि कपूर की भारत वापसी

आपको बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से भी अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में अपनी बीमारी का ईलाज करवा रहे हैं। हालांकि उन्हें क्या बीमारी हुई इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। हालांकि कहा जा रहा है कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और बहुत जल्द ही भारत लौट आएंगे।

यहां देखिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन पर क्या बोली सोनी राजदान…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।