संजू पोस्टर: मुन्नाभाई के अंदाज़ में रणबीर कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल

संजू के अवतार में रणबीर कपूर का ये अंदाज़ देखने ही लायक है

संजू के अवतार में रणबीर कपूर का ये अंदाज़ देखने ही लायक है

संजू के निर्माताओं ने फिल्म से रणबीर का एक और पोस्टर जारी कर दिया है जो 2003 में रिलीज हुई मुन्ना भाई के लुक से प्रेरित है। फ़िल्म मुन्ना भाई की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हो गयी थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर उसी रंग में शर्ट में नज़र आ रहे है।

जिस तरह से रणबीर कपूर ने संजय दत्त के हावभाव और चाल ढाल में खुद को ढाला है यह काफ़ी काबिलेतारीफ है। मुन्ना भाई एमबीबीएस पहली फिल्म थी जिस में निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह एक सुपर हिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आये है लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा-

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी फ़िल्म से अलग अलग पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है जिसके जरिये संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलू को दर्शाया गया है।

संजय दत्त के जीवन पर आधारित, राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ में अभिनेता के जीवन के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा। फ़िल्म में संजय दत्त की जवानी के दिन से ले कर वर्तमान दिन तक की जीवन कथा को दिखाया जाएगा।

टीज़र में संजय दत्त के जीवन के उपयुक्त चित्रण के लिए अत्यधिक सराहना प्राप्त हो रही है। इतना ही नहीं, फ़िल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को बखूबी निभाने के लिए रणबीर कपूर पर प्रशंसा की बौछार की जा रही है।

वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक, ‘संजू’ का टीज़र रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है जो न सिर्फ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है बल्कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी प्रशंसक टीज़र की खूब सरहाना करते हुए नज़र आ रहे है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।