लो आ गयी डेट, इस दिन रिलीज होगा संजय दत्त की बायोपिक का टीज़र रिलीज

संजय दत्त की बायोपिक का टीजर कुछ इस धमाके से होगा रिलीज

संजय दत्त की बायोपिक का टीजर कुछ इस धमाके से होगा रिलीज

संजय दत्त की बायोपिक का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है। काफी लंबे समय से चर्चा में बनी रही इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय का किरदार निभाते दिखाई देंगे। अब चर्चा है कि इसका टीजर आईपीएल मैच के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। टीजर उसी चैनल पर लॉन्च होगा, जिस पर आईपीएल मैचों का प्रसारण हो रहा है। 14 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होना है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसी दौरान टीजर लॉन्‍च करने की कोशिश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि फिल्‍म के निर्देशक राजकुमार हिरानी और फिल्‍म के मुख्‍य अभिनेता रणबीर कपूर मौजूद रहेंगे। वैसे देखा जाए तो इस फिल्‍म का क्रिकेट से कोई संबंध नहीं है। ऐसे में आधिकारिक तौर पर यह साफ नहीं हुआ है कि निर्माताओं को इसकी अनुमति मिलेगी या नहीं  लेकिन निर्माताओं की कोशिश है कि क्रिकेट के बहाने ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों के बीच फिल्‍म का प्रचार किया जाये। दत्त बायोपिक साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है | संजय दत्त और रणबीर कपूर के प्रशंसक इस फिल्म का शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है | संजय दत्त की तरह दिखने के लिए रणबीर ने अपना हेयरस्टाइल भी चेंज किया है। अब दर्शकों को इस फिल्म के पोस्टर्स, टीजर और ट्रेलर का इंतजार है। हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल भी सार्वजनिक नहीं किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्माता आईपीएल मैच का प्रसारण करने वाले चैनल पर एक 30 मिनट के टाक शो की भी योजना बना रहे हैं। शो में संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ बातचीत होगी। राजकुमार हिरानी इसे मॉडरेट करेंगे। रणबीर जहां फिल्म के लिए अपनी तैयारियों और चुनौतियों के बारे में बताएंगे।रणबीर कपूर टॉक शो के दौरान जहां इस‍ फिल्‍म के लिए तैयारियों और चुनौतियों के बारे में बात करेंगे, वहीं संजय दत्‍त फिल्‍म के लिए रणबीर कपूर के ट्रासफार्मेशन के बारे में बात करेंगे सूत्रों के मुताबिक फॉक्स स्टार इसके लिए चैनल से बातचीत कर रहा है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.