रणबीर कपूर ने संजू बनने के लिए किया खुद पर बड़ा अत्याचार, जानें कैसे

संजू के लिए रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन नहीं था आसान, पढ़ें

संजू के लिए रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन नहीं था आसान, पढ़ें

बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर अपनी आगामी बायोपिक “संजू” में बॉलीवुड के हंक संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। फ़िल्म में रणबीर का लुक संजय दत्त से कितना मिलता जुलता और सामान्य है इसकी झलक फ़िल्म के टीज़र, ट्रेलर और पोस्टर में साफ हो  चुकी है लेकिन रणबीर के लिए यह सफ़र उतना आसान नहीं था। संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए अपनी चालढाल और वेशभूषा पर काम करने के अलावा, रणबीर को अपने वजन पर भी काफ़ी काम करना पड़ा।
“संजू” के लिए रणबीर को पहले 10 किलो वजन घटाना पड़ा और फिर संजय के जीवन से जुड़े दूसरे पहलू को दर्शाने के लिए अभिनेता को 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा ताकि वह उनके किरदार को पूरी तरह से न्याय दे सके। और इसमे कोई दो राय नहीं कि फ़िल्म में रणबीर ने अपने हूबहू मिलते लुक से हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया है और दर्शकों द्वारा इसे खूब सरहाया जा रहा है।
हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है और फ़िल्म के गानों को भी दर्शकों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है।संजू के टीज़र को देखने के बाद लोगों में इस फिल्म के ट्रेलर को देखने की उत्सुकता बनी हुई थी| तो आज उन सभी का इंतज़ार ख़त्म हुआ है और फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है| संजू के टीज़र में एक तरफ जहाँ पर संजय दत्त के जीवन के कई पहलुओं को दर्शाया गया था वहीँ अब इस फिल्म का ट्रेलर आज सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों ने दमदार अभिनय किया है|

फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है रणबीर कपूर से जहाँ वो सभी को बताते हैं कि आज उनकी ज़िन्दगी की ऑटोबायोग्राफी लिखी जा रही है| इसक बाद उनकी ज़िन्दगी के कई पलों को कैमरे पर बखूबी से दर्शाया गया है|

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।
फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।
श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।