दीपिका पादुकोण को रणबीर ने माना खुद से बड़ा स्टार, कहा मेरे जितनी मिलनी चाहिए फ़ीस

रणबीर कपूर ने कहा दीपिका पादुकोण है उनसे बड़ी स्टार

रणबीर कपूर ने कहा दीपिका पादुकोण है उनसे बड़ी स्टार

बॉलीवुड में ये बात सभी को पता है कि हिरोइनों जो उनके स्टार्स से ज्यादा पैसे नहीं मिलते| हाल में ही ये मुद्दा तब आआगे आया है जब रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण के बारे में एक बात कही है| रणबीर कपूर ने ना सिर्फ दीपिका पादुकोण को खुद से बड़ा स्टार माना बल्कि  ये भी कहा कि दीपिका को भी उनके जितना ही फीस मिलनी चाहिए|

बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाली अभिनेत्री हैं। इतना ही नहीं, अभिनेत्री को उनकी पिछली फिल्म के लिए शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस भी मिली थी|

बचना ए हसीनों, ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके रणबीर कपूर ने इंडस्ट्री में लिंग समानता के बारे में बात करते हुए कहा कि दीपिका उनके बराबर की राशि की हकदार है क्योंकि वह उनके बराबर या फिर उनसे भी बड़ी स्टार है।

अभिनेता ने कहा,”अगर मैं एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं और उसमें दीपिका है, तो दीपिका मेरे जितनी या फिर मुझसे भी बड़ी स्टार है, इसलिए समानता होनी चाहिए, या फिर उन्हें केक का बड़ा टुकड़ा मिलना चाहिए, लेकिन किसी को इसकी पहल कर होगी। ”

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने क्रमशः ओम शांति ओम और साँवरिया के साथ एकसाथ अपनी बॉलीवुड यात्रा शुरू की थी क्योंकि यह दोनों फ़िल्मे एक दिन रिलीज हुई थी।

100 करोड़ क्लब की रानी के रूप में प्रसिद्ध, दीपिका पादुकोण की 7 फिल्में 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना चुकी हैं, जबकि उनकी हालिया रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही थी। इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जिसने महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था।

रणबीर कपूर के इस बयान पर आप क्या कहना चाहेंगे? कमेंट्स में बताना मत भूलिए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।