रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की अनजान आदत का किया खुलासा, कहा- ‘आलिया को सोते हुए भी…’

इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की चर्चाएं आम हैं. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की रिलीज के बाद से ये कपल हर जगह देखने को मिल रहा है.

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की चर्चाएं आम हैं. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की रिलीज के बाद से ये कपल हर जगह देखने को मिल रहा है. कई इंटरव्यू में दोनों ने फिल्म को लेकर बातचीत की है तो कई में अपने रिश्ते के बारे में भी बताया. इसी के साथ अब रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सीक्रेट्स साझा किये हैं. रणबीर ने आलिया के बारे में एक अनजान बात बताई है.

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कई इंटरव्यू किये. जिनमें उन्होंने बेबाक अंदाज में सवालों के जवाब भी दिए. वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वाइफ यानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्लीपिंंग पोजीशन के बारे में खुलासा किया. रणबीर ने कहा कि आलिया की स्लीपिंंग पोजीशन बहुत अजीब है. वो रात में पूरे बेड पर राउंड- राउंड चक्कर लगाती है. ऐसे में मैं बेड के एक कॉर्नर पर पहुंच जाता हूं.

यह भी पढ़े: KRK: कमाल आर खान का जेल से आने के बाद छलका दर्द, कहा- ‘बॉलीवुड के लोग फर्जी केस में फंसा सकते हैं…

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आगे बताया कि चाहे कितना भी बड़ा बेड क्यों ना हो मुझे कॉर्नर में ही पहुंचना होता है. क्योंकि मुझे मिलता ही एक कोना है. आलिया की इस आदत के साथ रोजाना मुझे स्ट्रगल करना पड़ता है. रणबीर ने आलिया की ये विचित्र आदत सबके सामने बता दी. अब देखने हैं कि आलिया अपने पति की कौन सी आदत से पर्दा हटाती हैं.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर और आलिया ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 400 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.