रणबीर कपूर बनना चाहते हैं विलेन , बोले इतना खौफ हो कि मां बोले , ” सो जा बेटा ,सो जा वरना रणबीर आ जाएगा ” !

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक यू ट्यूब वीडियो में यह खुलासा किया है कि वे अपनी फिल्म में विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर बनना चाहते हैं विलेन , बोले इतना खौफ हो कि मां बोले , ” सो जा बेटा ,सो जा वरना रणबीर आ जाएगा ” !

रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें किसी भी प्रकार के परिचय की आवश्यकता नहीं है रणबीर को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और उनके एक से एक बढ़कर फिल्मों की चॉइस के लिए जाना जाता है हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसे देखकर फैंस उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं।

Shamshera teaser: Ranbir Kapoor's dacoit faces off against Sanjay Dutt's cop - Hindustan Times

रणबीर कपूर ने दी सभी बड़े बड़े विलेंस को सलामी

हाल ही में यूट्यूब पर रणबीर कपूर ने एक वीडियो में हिंदी सिनेमा में विलेन की महत्वता को बताया है । उन्होंने कहा है कि वह बचपन से ही हीरो बनना चाहते थे, परंतु उनके अंदर का एक छोटा सा हिस्सा ऐसा भी था जो विलन बनना चाहता था। रणबीर ने कहा कि दर्शक अक्सर हीरो को देखना पसंद करते हैं परंतु उस हीरो को हीरो बनाने वाला असलियत में एक पावरफुल विलेन ही होता है।

आगे बढ़ते हुए रणबीर ने हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के बड़े-बड़े विलेंस की तारीफ की और यह बताया कि किस प्रकार यह सभी विलन अपनी फिल्मों में हीरो से ज्यादा फेमस हुए। इस विषय पर बात करते हुए रणबीर ने शोले के गब्बर सिंह , मिस्टर इंडिया के मुगैंबो और अग्निपथ के कांचा चीना की बात की। रणबीर ने धूम सीरीज के जॉन इब्राहिम और रितिक रोशन का भी जिक्र किया, और साथ ही बताया कि कैसे फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था ।

Shamshera trailer Twitter review: Netizens call it proper mass entertaining movie | Bollywood Bubble

इस इंसान को रणबीर ने बताया अपना फेवरेट विलन

रणबीर बोले कि उनकी आने वाली फिल्म शमशेरा के विलेन शुद्ध सिंह यानी कि संजय दत्त  उनके फेवरेट विलन है। रणबीर कहते हैं कि , ‘ मेरा भी सपना था कि मैं एक विलेन का किरदार निभाऊ और लोग अपने बच्चों से कहें कि, सो जा बेटा वरना रणबीर आ जाएगा। ‘ रणबीर ने कहा कि अब जैसे-जैसे सिनेमा इवॉल्व हो रहा है, उसी प्रकार अब सभी अभिनेता सिर्फ हीरो ही नहीं परंतु विलेन के किरदार को निभाने के लिए भी बहुत उत्सुक हैं।

रणबीर को आखरी बार साल 2018 में आई उनकी फिल्म संजू में देखा गया था । परंतु अब 4 साल के लंबे इंतजार के बाद रणबीर एक बार फिर बड़े परदे पर वापस आ रहे हैं ।रणबीर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को थियेटर में रिलीज होगी इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर करण मल्होत्रा कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply