रणबीर कपूर बनना चाहते हैं विलेन , बोले इतना खौफ हो कि मां बोले , ” सो जा बेटा ,सो जा वरना रणबीर आ जाएगा ” !

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक यू ट्यूब वीडियो में यह खुलासा किया है कि वे अपनी फिल्म में विलेन का किरदार निभाना चाहते हैं ।

रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें किसी भी प्रकार के परिचय की आवश्यकता नहीं है रणबीर को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और उनके एक से एक बढ़कर फिल्मों की चॉइस के लिए जाना जाता है हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसे देखकर फैंस उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं।

रणबीर कपूर ने दी सभी बड़े बड़े विलेंस को सलामी

हाल ही में यूट्यूब पर रणबीर कपूर ने एक वीडियो में हिंदी सिनेमा में विलेन की महत्वता को बताया है । उन्होंने कहा है कि वह बचपन से ही हीरो बनना चाहते थे, परंतु उनके अंदर का एक छोटा सा हिस्सा ऐसा भी था जो विलन बनना चाहता था। रणबीर ने कहा कि दर्शक अक्सर हीरो को देखना पसंद करते हैं परंतु उस हीरो को हीरो बनाने वाला असलियत में एक पावरफुल विलेन ही होता है।

आगे बढ़ते हुए रणबीर ने हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के बड़े-बड़े विलेंस की तारीफ की और यह बताया कि किस प्रकार यह सभी विलन अपनी फिल्मों में हीरो से ज्यादा फेमस हुए। इस विषय पर बात करते हुए रणबीर ने शोले के गब्बर सिंह , मिस्टर इंडिया के मुगैंबो और अग्निपथ के कांचा चीना की बात की। रणबीर ने धूम सीरीज के जॉन इब्राहिम और रितिक रोशन का भी जिक्र किया, और साथ ही बताया कि कैसे फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था ।

इस इंसान को रणबीर ने बताया अपना फेवरेट विलन

रणबीर बोले कि उनकी आने वाली फिल्म शमशेरा के विलेन शुद्ध सिंह यानी कि संजय दत्त  उनके फेवरेट विलन है। रणबीर कहते हैं कि , ‘ मेरा भी सपना था कि मैं एक विलेन का किरदार निभाऊ और लोग अपने बच्चों से कहें कि, सो जा बेटा वरना रणबीर आ जाएगा। ‘ रणबीर ने कहा कि अब जैसे-जैसे सिनेमा इवॉल्व हो रहा है, उसी प्रकार अब सभी अभिनेता सिर्फ हीरो ही नहीं परंतु विलेन के किरदार को निभाने के लिए भी बहुत उत्सुक हैं।

रणबीर को आखरी बार साल 2018 में आई उनकी फिल्म संजू में देखा गया था । परंतु अब 4 साल के लंबे इंतजार के बाद रणबीर एक बार फिर बड़े परदे पर वापस आ रहे हैं ।रणबीर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को थियेटर में रिलीज होगी इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर करण मल्होत्रा कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।