रणबीर कपूर ने खोला नंबर 8 के लिए उनके प्यार का राज़, मां नीतू कपूर से रखता है नाता!

रणबीर कपूर ने कहा कि ,आलिया भट्ट को उनके फेवरेट नंबर 8 से प्यार है । अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू में इस नंबर के महत्व के विषय में बताया और यह भी कहा कि वे और आलिया अपनी जिंदगी के किसी समय पर इस नंबर का एक टैटू बनवाने का भी सोच रहे हैं।

आलिया भट्ट ने सोमवार को इस बात की घोषणा की थी कि वह और रणबीर कपूर जल्द ही एक बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। इन दोनों की शादी 14 अप्रैल को हुई थी और उसके बाद से ही आलिया और रणबीर दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं ।आलिया लंदन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हॉट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही है वहीं दूसरी और रणबीर भी अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभी हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने नंबर 8 का उनके लिए महत्व , उनका फेवरेट नंबर और आलिया और उनके नंबर 8 का एक मैचिंग टैटू रखने के विचार के बारे में बताया ।

आलिया के श्रृंगार में भी था नंबर 8

इससे पहले भी है बताया गया था कि ,आलिया भट्ट ने अपने दुल्हन के रूप में विचारशील विवरण के साथ नंबर को अपनाया था। अभिनेत्री ने अपने हाथों पर कम से कम मेहंदी के डिजाइन को चुना और रणबीर के नाम का पहला अक्षर याने की हार और उनका पसंदीदा नंबर 8 वाले सिंपल डिजाइन की ही मेहंदी लगाई थी। उन्होंने एक कस्टमाइज मंगलसूत्र और हाथों में कलीरा भी पहना था, जिसमें भी नंबर 8 डिजाइन था उनके चूड़े के सेट में भी कोई आठ चूड़ियां थी।

रणबीर ने हटाया राज पर से पर्दा

रणबीर ने अपनी जिंदगी में इस नंबर का महत्व बताते हुए मैशेबल इंडिया के साथ बात करते हुए कहा कि , ” इसका कोई विशिष्ट कारण नहीं है, और ना ही इसमें कोई किसी प्रकार का अंधविश्वास है ।मेरी मां का जन्मदिन 8 जुलाई को है और यह सिर्फ एक संख्या है . जिसे मैंने आपके साथ जोड़ा है। मुझे पता है कि यह मुझे पसंद है . यह जिस तरह दिखता है वह इंफिनिटी ( अनंतता) को दर्शाता है।”रणबीर ने आगे बढ़ते हुए बताया कि ,वह और आलिया इस नंबर का एक टैटू बनवाने की भी बात कर रहे थे ।

आलिया भी इस नंबर से बहुत प्यार करती हैं। रणबीर ने कहा कि, ” मेरी सभी गाड़ियां नंबर 8 है मेरी फुटबॉल जर्सी का नंबर भी नंबर 8 है और बस मुझे यह नंबर बहुत पसंद है . मैं भाग्यशाली हूं कि आलिया भी इस नंबर से बहुत प्यार करती है। हम दोनों अपने जीवन में कभी ना कभी आठ नंबर का एक टैटू बनवाने का विचार कर रहे हैं. अभी हम इस विषय में सिर्फ बात ही कर रहे हैं हमने कोई भी फैसला नहीं की है।”

इस फिल्म से दोबारा करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

रणबीर को जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म शमशेरा में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ देखा जाएगा. रणबीर 4 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं ,और उनकी इस फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा हैं. रणबीर के सभी फैंस उनकी आने वाली सभी फिल्मों को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।