रणबीर कपूर ने अनुपमा से सीखा बच्चे का खयाल रखना , जल्द ही बनने वाले हैं पिता!!

अभिनेता रणबीर कपूर जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे । इसी के प्रमोशन के दौरान उनकी मुलाकात टीवी की चहीती हीरोइन अनुपना से हुई और अनुपमा ने उन्हें दी बच्चे का।खयाल रखने की टिप्स।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी इसके 2 महीने बाद ही इन दोनों ने अपने होने वाले बच्चे की खबर सभी के साथ साझा की। रणबीर जल्द ही बड़े पर्दे पर उनकी फिल्म शमशेरा के साथ वापसी करने वाले हैं । यह फिल्म साल 2018 में आई संजू के बाद उनकी पहली फिल्म होगी और रणबीर के सभी फैंस 4 सालों के बाद उन्हें बड़े परदे पर देखने का बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं।

अनुपमा ने दी रणबीर कपूर को टिप्स

https://www.instagram.com/reel/CfthJGWg-oB/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के समय टीवी की दुनिया की क्वीन और सबसे हिट सीरियल की स्टार कैरेक्टर अनुपमा से मिले । अनुपमा ने रणबीर को उनके पिता बनने की खबर के लिए बधाई दी और फिर उन्होंने उन्हें नन्हे मेहमान का खयाल रखने के तरीके बताए।रणबीर के अनुपमा से मदद मांगने पर उन्होंने कहा कि ” आपका दिल, आपके शरीर से बाहर जो चलता है , वो है आपकी संतान । ” इसके बाद उन्होंने बच्चे को आराम से गोद में उठाना और और उसे दूध पिलाना भी सिखाया । ऐसे में रणबीर ने स्टाइल में दूध की बोतल का ढक्कन खोल और एक गुड़िया को दूध पिलाया । ”

रणबीर और आलिया की जोड़ी है हिट

रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी और आलिया भट्ट की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे सुंदर जोड़ी है। रणबीर जल्द ही शमशेरा में संजू बाबा यानी के संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे करेंगे और उनके अपोजिट वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । इस फिल्म का निर्देशन करन मल्होत्रा करेंगे।

यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह फिल्म 4 सालों के बाद रणबीर की एक कमबैक फिल्म होगी। रणबीर को जल्द ही अयान mukerji की ब्रह्मास्त्र में भी देखा जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।