डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में पुलिस अधिकारी बनेंगे रणदीप हुड्डा, करते दिखेंगे कॉमेडी

फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल में होंगे और एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में वह एकदम अलग लुक में नजर आएंगे। यह कोई फिल्म दबंग के स्टाइलिश पुलिस वाले की तरह नहीं होगी।

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा। (फोटोः विरल/मानव)

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की प्रोडक्शन की अगली फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म एक कॉमिक थ्रिलर फिल्म होगी, जो एक सोशल मैसेज भी देगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह फिल्म एक कॉमेडी थ्रिलर है। ये एक रॉम-कॉम फिल्म भी होगी। यह फिल्म एक सोशल मैसेज देने के साथ-साथ समस्याओं से डील करेगी। यह एक छोटे कस्बे की में रूढ़िवादी सोच को तोड़ते हुए दिखेगी।

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है कि फिल्म में रणदीप हुड्डा लीड रोल में होंगे और एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में वह एकदम अलग लुक में नजर आएंगे। यह कोई फिल्म दबंग के स्टाइलिश पुलिस वाले की तरह नहीं होगी। फिल्म के लिए एक्ट्रेस की ढूंढा जा रहा है। फिल्म की शूटिंग सितंबर या अक्टूबर में शुरू होगी और अगले साल के अप्रैल तक रिलीज होगी।

बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे डायरेक्ट

इस फिल्म से बलविंदर सिंह जंजुआ बतौर डायरेक्टर डेब्यू करेंगे। इन्होंने फिल्म ‘मुबारकां’, ‘फिरंगी’ और रिलीज होने को तैयार ‘सांड की आंख’ में काम किया है। संजय लीला भंसाली के भंसाली बैनर तले इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जाएगा। संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को डायरेक्ट करने में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट लीड रोल में है।

लव आज कल के रीमेंक दिखेंगे रणदीप हुड्डा

इसके अलावा रणदीप हुड्डा इम्तियाज अली लव आज कल के रीमेक में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।