10 से चल रहे साजिश पर बोले गोविंदा, सलमान खान और रोहित शेट्टी जैसे बड़ी हस्तियों का लिया नाम

गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिल रहा है। पहलाज निहलानी हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। गोविंदा ने इस खेल का पर्दाफाश किया है।

गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिल रहा है। निर्माता पहलाज निहलानी हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। इसी बीच गोविंदा ने सामने आकर इस खेल का पर्दाफाश किया है। गोविंदा ने कहा कि वह दस साल से इस साजिश का शिकार हो रहे हैं। मेरी फिल्मों को सोची समझी साजिश के तहत रोक दिया जा रहा है। इसके पीछे कौन है ये सबको पता है। लेकिन इतना याद रखें कि मैं पीछे नहीं हटने वाला हूं। फिल्म ‘रंगीला राजा’ के लिए सेंसर बोर्ड के पास समय तक नहीं है। फिल्म में ना कोई सेक्स सीन है और ना ही कोई आपत्तिजनक बात, फिर भी उसको लटका दिया गया है।

प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान गोविंदा ने कहा, ‘मैं दस साल से तमाशा देख रहा हूं। मैं बड़े अदब से मेहनत कर रहा हूं। कभी किसी विवाद में नहीं पड़ा। बचपन से लेकर अब तक सिर्फ मेहनत पर भरोसा किया और करते जा रहा हूं। इसके बावजूद भी कुछ लोग मुझे रोक रहे हैं। मेरी फिल्मों को मंच नहीं दिया जा रहा है। मैंने कभी किसी का कुछ नहीं बिगाड़ा। मेरी फिल्मों का भी विवाद से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। लेकिन नौ-दस साल से मेरे साथ बिल्कुल गलत किया जा रहा है। सिर्फ मेरी फिल्मों के साथ ही क्यों दिक्कतें आ रही हैं। बाला साहेब ठाकरे की फिल्म सैंडविच, रवि चोपड़ा की एक फिल्म और अष्ट विनायक की फिल्म किया जिसे रिलीज नहीं होने दिया गया। जबकि सैंडविच फिल्म की तारीफ सलमान खान जैसे कई बड़े लोगों ने किया।’

बड़े दुख की बात है
आगे गोविंदा ने कहा, ‘मेरी फिल्म रूक जाती है जबकि वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म रिलीज हो जाती है। मैं तो अब राजनीति भी छोड़ चुका हूं फिर क्या दिक्कत है। राजनीति भी मैंने हाथ जोड़ कर छोड़ा। इसके बावजूद एक कलाकार को मंच ना देना बड़े ही दुख की बात है। फिर भी मैं मेहनत करना नहीं छोड़ूंगा। मैं हमेशा तैयार हूं। पहलाज निहलानी कि फिल्म मेरे साथ होने के कारण शायद ऐसी दिक्कत आ रही है। इसलिए मैं अब खामोश नहीं बैठ सकता।’ बताते चलें कि निर्माता पहलाज निहलानी और सिकंदर भारती के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रंगीला राजा’ को लेकर विवाद चल रहा है। इस फिल्म में गोविंदा डबल रोल में नजर आएंगे। एक का नाम रंगीला और दूसरे का नाम राजा है। ‘रंगीला राजा’ के बीस सीन को काटने की बात पर विवाद चल रहा है।

देखें वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.