कंगना रनौत को रंगोली चंदेल ने दिया लग्जरी सरप्राइज गिफ्ट, लेकिन एक्ट्रेस की बहन ने इस बात को लेकर जताया डर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। अचानक मिले इस सरप्राइज से कंगना रनौत हैरान हो गई हैं। यह कार उन्होंने कंगना रनौत के सीए मनोज डागा के साथ मिलकर दिया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौैत।(फोटो: विरल/मानव)

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)  को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म रिलीज के बाद से ही अच्छा परफॉर्म कर रही है। यह फिल्म कंगना रनौत का ग्राफ बढ़ा रही है। फिल्म की वजह से फिल्ममेकर्स इसको एन्जॉय कर रहे हैं। कंगना रनौत फिल्म के अलावा एक और वजह से काफी खुश हैं और जश्न मना रही हैं। इस खुशी और जश्न की वजह उनकी बहन रंगोली चंदेल है।

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) की बहन ने उन्हें एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। अचानक मिले इस सरप्राइज से कंगना रनौत हैरान हो गई हैं। यह कार उन्होंने कंगना रनौत के सीए मनोज डागा के साथ मिलकर दिया है। रंगोली चंदेल ने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक्ट्रेस बहन की इस लग्जरी गाड़ी के साथ फोटो शेयर की है। यह कार नवंबर में डिलीवर होने वाली थी लेकिन रंगोली चंदेल इसकी पहले ही डिलीवरी करवाकर इसे सरप्राइज कर दिया।

यहां देखिए रंगोली चंदेल का ट्वीट-

रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर कहा ये-

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel Tweet) ने कंगना रनौत की मर्सिडीज के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कंगना रनौत के पास मनाली में कार नहीं थी। उनके पास इसे खरीदने का समय भी नहीं होता है। सीए मनोज दागा सर और मैंने उनकी खरीदी इस कार को देकर उन्हें सरप्राइज दिया है। काश मैं वहां उनकी खुशी देखने के लिए होती। खुशी के साथ ही वह मुंह भी बनातीं क्योंकि उन्हें सरप्राइज पसंद नहीं हैं।’

इतनी महंगी है ये लग्जरी कार

आपको बता दें कि कंगना रनौत के लिए रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)ने मर्सेडीज बेंज जीएल वैरिएंट की कार गिफ्ट की है। यह 7 मीटर लंबी एसयूवी कार है। इस वैरिएंट की कार की कीमत 87.75 लाख रुपए से शूरू होती है।

ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल

यहां  देखिए इतना आसान नहीं था बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का सफर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।