Rani Chatterjee ने दिखाया अपना बदला रूप, देखें तस्वीर

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। फिटनेस को लेकर रानी काफी सीरियस दिखाई देती हैं। अब उन्होंने अपनी नई फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

रानी चटर्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। फिटनेस को लेकर रानी काफी सीरियस दिखाई देती हैं। अब उन्होंने अपनी नई फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं

रानी ने इस बार जो फोटो शेयर की है उसमें उनका अलग अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी दो फोटो एक साथ साझा की है और अपना तीन साल का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है।

रानी के इन फोटोज वह कलर के जिम वियर में नजर आ रही हैं। ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। रानी ने अपनी तीन साल पहले की फोटो के साथ खुद को कम्पैयर किया है। रानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी जिम की पोस्ट साझा करती हैं, इस बार उन्होंने ये अलग पोस्ट शेयर की है।

रानी चटर्जी का इंटेंस वर्कआउट देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे। रानी खुद को फिट और शेप में रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। फैंस भी रानी के वर्कआउट से काफी इंस्पायर नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी के 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनकी फोटोज और वीडियोज को काफी पसंद करते हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.