#MeToo पर अपने बयान से फंसी रानी मुखर्जी, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने बताया शर्मनाक

एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी द्वारा दिए गए बयान को लेकर लोगों में उसके खिलाफ गुस्से की वजह बन गया है। दरअसल रानी से जब #MeToo के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेल्फ डिफेंस बेहद जरूरी है। इसमें मार्शल आर्ट काफी अहम है।

रानी मुखर्जी का एक बायन सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

#MeToo मूवमेंट पर अब रानी मुखर्जी का एक बायन सोशल मीडिया में छाया हुआ है। एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी द्वारा दिए गए बयान को लेकर लोगों में उसके खिलाफ गुस्से की वजह बन गया है। दरअसल रानी से जब #MeToo के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सेल्फ डिफेंस बेहद जरूरी है। इसमें मार्शल आर्ट काफी अहम है।

रानी मुखर्जी ने कहा कि मार्शल आर्ट की क्लासेज हर स्कूल के शेड्यूल में शामिल होनी चाहिए। रानी के मुताबिक जरूरी है कि लड़कियां खुद का बचाव करना सीखें। रानी के इस जवाब के बाद दीपिका पादुकोण ने उनकी इस बात की दिशा ही मोड़ दी। दीपिका पादुकोण ने कहा कि ये नौबत आने ही नहीं देनी चाहिए जब लड़कियों को खुद का बचाव करना पड़े या सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग लेनी पड़े। वहीं इस बात पर आलिया और अनुष्का भी सहमत थी।

सोशल मीडिया में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया में रानी मुखर्जी की सोच और उनकी सलाब पर कमेंट कर रहे हैं। बताते चलें कि न्यूज 18 द्वारा राजीव मंसाद के इंटरव्यू में रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट मौजूद थी। ग्रुप डिशकशन द्वारा ये बात रानी ने कही।

देखिए  ग्रुप डिशकशन में #MeToo पर रानी मुखर्जी की राय…

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म ‘मर्दानी’ की सीरीज के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म का पहला भाग उनके दिल के बेहद करीब है और उनके लिए ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। वैसे इसके लिए रानी पूरी तरह तैयार दिख रही हैं। अब देखना है कि फिल्म में कितना कमाल दिखा पाती हैं। इस फिल्म की पहली कड़ी को लोगों ने पसंद किया था।

रानी आखिरी बार फिल्म ‘हिचकी’ में एकदम अलग रोल में नजर आईं थीं। रानी ने एक बयान में कहा, “मर्दानी 2′ हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई मुझसे बार-बार पूछता था कि मैं ‘मर्दानी 2′ कब करूंगी और मुझे यकीन है कि यह घोषणा उन सभी को चकित कर देगी। गोपी ने एक असाधारण पटकथा लिखी है जो हम सभी को काफी पसंद है और मेरे लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।’

देखिए ये वीडियो…

देखिए रानी मुखर्जी के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।