मर्दानी 2 विलन विशाल जेठवा के बारे में जान लेनी चाहिए ये 6 बातें, पढ़े स्पेशल रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2) इस शुक्रवार को रिलीज़ के तैयार है। मर्दानी 2 में हमें रानी के परफॉरमेंस दमदार लगा लेकिन वह जिसके साथ लड़ते दिखाई दे रही है (विलन) वह कौन है? यह सवाल सबके मन हैं।

रानी मुखर्जी और विशाल जेठवा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म मर्दानी 2 इस शुक्रवार को रिलीज़ के तैयार है। मर्दानी 2 में हमें रानी के परफॉरमेंस दमदार लगा लेकिन वह जिसके साथ लड़ते दिखाई दे रही है (विलन) वह कौन है? यह सवाल सबके मन हैं। ट्रेलर के मुताबिक रानी पुलिस का किरदार निभा रही हैं और एक गुन्हेगार के खोज में जिसे वह पकड़ना चाहती हैं। इसे ढूंढने में थोड़ा समय लगा लेकिन हमने उसे ढूंढ ही लिया, तो चलिए देखते वह इतना क्यूट दिखने वाला विलन आखिर में हैं कौन?

1. रानी, शिवानी शिवाजी रॉय (Shivani Shivaji Rao) का किरदार निभा रहीं है और विलन का किरदार विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) कर रहे हैं।

2. यह विशाल जेठवा है कौन? आपको बता दें की 2013 में भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप में विशाल ने अकबर के किरदार निभाया था।

3. विशाल ने थपकी प्यार की में प्रिंस का किरदार किया था। इसके अलावा, विशाल संकटमोचन महाबली हनुमान, दिया और बाती हम, पेशवा बाजीराव, चक्रधारी अजय कृष्णा,और घटोत्कच में काम किया हैं।

4. अगर हम विशाल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, वह गुजराती है और उसके पिता का नाम नरेश जेठवा और माँ का नाम प्रीती जेठवा है। विशाल का एक भाई है राहुल और बहिन का नाम है डॉली।

5. विशाल ने ठाकुर कॉलेज, मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है।

6. विशाल को कृष्णा के किरदार के लिए चाइल्ड मेल आर्टिस्ट (Child male artist) के लिए अवार्ड भी मिला है और पेशवा बाजीराव के लिए प्रशंसा पुरस्कार मिला है।

ये भी पढ़े:

Mardaani 2 Movie Review: रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 रूह को झकझोर के रख देगी, गजब है शिवानी शिवाजी राव का किरदार

रियल लाइफ ‘मर्दानी’ सुपर कॉप अर्चना त्यागी की कहानी है बेहद स्ट्रांग, कहा- ‘घर जाने भी नहीं मिलता’

 

यहां देखें मर्दानी 2 का ट्रेलर…