रानू मंडल ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या सच में सलमान खान ने उन्हें गिफ्ट किया है 55 लाख का घर

रानू मंडल (Ranu Mandal) का पहला बॉलीवुड सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani Song)' रिलीज हो चुका है। इसके लॉन्च के मौके पर उन्होंने बताया कि क्या सच में सलमान खान ने उन्हें 55 लाख का घर और गाड़ी गिफ्ट की है।

रानू मंडल ने बताया क्या सच में सलमान खान ने उन्हें घर गिफ्ट किया है?(फोटो: यूट्यूब)

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer Movie)’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani Song)’ रिलीज हो चुका है। इसमें हिमेश के साथ रानू मंडल (Ranu Mandal) ने अपनी आवाज दी है। रानू का ये पहला बॉलीवुड सॉन्ग है। इस गाने के बाद एक बार फिर रानू चर्चा में आ गई हैं। इस गाने के लॉन्च के दौरान रानू मंडल ने लोगों के कई सवालों के जवाब दिए।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब रानू मंडल (Ranu Mandal ) से पूछा गया कि क्या सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें 55 लाख का घर और गाड़ी गिफ्ट किया है, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘अगर वो मुझे घर देते, तो इसकी घोषणा वो सबके सामने करते। अगर वो खुद आकर ऐसी बातें नहीं कहते हैं तो ऐसा सोचना ठीक नहीं है। ये खबर झूठी है।’ आगे उन्होंने कहा कि जिसकी जैसी भावना होती है उसी तरह लिख देते हैं।

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्मों में गाने के लिए सलमान से कोई मदद मांगी थी? इस पर रानू (Ranu Mondal) ने जवाब देते हुए कहा, ‘जी नहीं, मैंने किसी को नहीं बोला। उन्हें बोलना तो दूर मैंने हिमेश रेशमिया से भी गाने की बात नहीं कही थी। उन्होंने (हिमेश) मुझे सुपरस्टार सिंगर में गाते हुए सुना और ये ऑफर दिया। मैं उनका शुक्रिया अदा करती हूं। वो मुझे भगवान के रूप में मिले हैं।’ आपको बता दें कि इस फिल्म में रानू ने हिमेश के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं।

रानू मंडल बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी गा सकती हैं गाना, इस सुपरस्टार ने दिया ऑफर…

यहां सुनिए रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का तेरी मेरी कहानी सॉन्ग…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।