Ranu Mandal New Song: रानू मंडल को मिला एक और गाना, हिमेश रेशमिया ने फिर दिया अपनी फिल्म में मौका

रानू मंडल (Ranu Mandal) तो आपको याद ही होंगी। हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म के लिए वो एक गाना रिकॉर्ड करवा चुकी हैं। हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अब अपनी फिल्म का एक और गाना उन्हें दिया है।

रानू मंडल हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए दो गाने गा चुकी हैं। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वालीं रानू मंडल (Ranu Mandal) आज स्टार बन चुकी हैं। सोशल मीडिया ने उनकी दुनिया बदल दी। रानू की आवाज का जादू लोगों पर इस कदर चढ़ा कि उनकी झोली में तमाम शो आ गिरे। इतना ही नहीं, रानू को रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के मंच पर बुलाया गया और शो के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए उनसे गाना रिकॉर्ड करवाया। अब रानू मंडल को एक और गाना मिला है।

रानू मंडल को दूसरा गाना भी हिमेश रेशमिया ने ही ऑफर किया है। इस गाने का टाइटल ‘आदत’ है। रानू यह गाना रिकॉर्ड करवा चुकी हैं। शुक्रवार को हिमेश ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘शानदार तेरी मेरी कहानी गाने के बाद खूबसूरत आवाज वालीं रानू मंडल ने हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का दूसरा गाना आदत रिकॉर्ड किया। गाने की झलक पेश है। आलाप और वॉयस ओवर हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म की थीम है। आप सभी के प्यार और साथ के लिए शुक्रिया।’

हिमेश रेशमिया ने यह वीडियो शेयर किया है…

बताते चलें कि रानू मंडल राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालती थीं। उनका गाना सुनकर कोई उन्हें खाना दे देता था, तो कोई उन्हें थोड़े पैसे दे देता था। 26 साल के इंजीनियर अतिंद्र चक्रवर्ती ने रानू का गाना गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिसके बाद रानू रातोंरात इंटरनेट स्टार बन गईं। रानू को भारत से ही नहीं बल्कि बांग्लादेश से भी कई शो के ऑफर मिल चुके हैं। हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म के लिए रानू मंडल के गाए दोनों गाने जल्द रिलीज किए जाएंगे।

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को बॉलीवुड में मिला ब्रेक, हिमेश रेशमिया की इस फिल्म में मिला गाने का ऑफर

यहां देखिए, हिमेश रेशमिया ने रीमेक सॉन्ग और अपनी आने वाली फिल्म के लिए क्या कहा…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।