इंटरनेट सनसनी रानू मंडल ने बेटी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बताया एलिजाबेथ को मिली धमकी का असली सच

रानू मंडल (Ranu Mandal) ने अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra chakraborty) और तपन दास (Tapan Das) पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि क्या सच में बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) को धमकी मिली थी।

एलिजाबेथ साथी रॉय और रानू मंडल (फोटो: ट्विटर)

रानू मंडल (Ranu Mandal), जो कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और कई बॉलीवुड गानों को अपनी मधुर आवाज दे चुकी हैं। लेकिन उनकी इस सफलता के साथ ही कुछ परेशानियों ने भी उन्हें अपना शिकार बना लिया है। दरअसल रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) ने कुछ वक्त पहले अतींद्र चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ये वहीं, अतींद्र चक्रवर्ती हैं जिन्होंने रानू मंडल का वीडियो बनाकर उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था।

एलिजाबेथ साथी रॉय ने अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra chakraborty) समेत तपन दास (Tapan Das), जो एक क्लब के मेंबर हैं और रानू मंडल के मैनेजर भी हैं उन पर भी आरोप लगाए थे। अब रानू मंडल ने अपनी बेटी के इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई बताई है। उन्होंने कहा कि शायद उनकी बेटी को किसी तरह की गलतफहमी हुई है या उसे कोई ये सब कहने के लिए उकसा रहा है। उन्होंने कहा, ‘अतींद्रा और तपन मेरा काफी ख्याल रखते हैं। मुझे इस बात की ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि उन्होंने मेरी बेटी को किसी तरह की धमकी दी है।’ वहीं, आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए तपन ने कहा-

एलिजाबेथ जो कर रही है उसके लिए इसके लिए उन्हें कभी माफ नहीं करुंगा। हमारे पास काम है और हमें किसी के पैसे नहीं चाहिए। हम रानू जी के साथ पिछले एक महीने से हैं। अब ये बताने का क्या फायदा कि हमने क्या किया। उनके दूसरे पति और बच्चे मुंबई में रहते हैं और अच्छा कमाते हैं, लेकिन उन लोगों ने रानू जी से कोई कॉन्टैक्ट क्यों नहीं किया? क्योंकि उन्हें मालूम है कि अब वो आएंगे, तो लोग उनकी आलोचना करेंगे।

एलिजाबेथ ने लगाए थे ये आरोप…

एलिजाबेथ रॉय ने अतींद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो उनकी मां के साथ दिखावा कर रहे हैं। दोनों ने उन्हें धमकी दी है कि वो अगर वो रानू मंडल के आस-पास दिखी तो टांगे तोड़कर फिंकवा देंगे। इतना ही नहीं, एलिजाबेथ ने ये भी कहा कि उनकी मां का वो लोग ब्रेनवॉश कर रहे हैं और उनके जरिए शोहरत चाहते हैं। रानू की बेटी ने दोनों पर उनकी मां से पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया था।

रानू मंडल बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी गा सकती हैं गाना, इस सुपरस्टार ने दिया ऑफर…

देखिए रानू मंडल से जुड़ा वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।