हिमेश रेशमिया के बाद अब रानू मंडल ने लता मंगेशकर के कमेंट पर दिया जवाब, कहा- मेरी आवाज लता जी से…

इंटरनेट सनसनी बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mandal) का हाल ही में सांग तेरी मेरी कहानी रिलीज़ हुआ है। इसी बीच रानू ने स्वरकोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के कॉपी वाले बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

लता जी के कमेंट पर अब रानू मंडल ने प्रतिक्रिया दी है (फोटो-इंस्टाग्राम)

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mandal) ने अपने पहले ही गाने से जनता के बीच अपनी जबरदस्त फैन फॉलोविंग बन ली। हाल ही में रानू मंडल का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ लांच हुआ जिसे दर्शकों का बेइंतेहा प्यार मिल रहा है। हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की मेजबानी में तैयार हुआ यह गाना इन दिनों यूट्यूब पर नंबर वन की सूचि में ट्रैंड कर रहा है। पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल उस समय सबकी नजरों में आईं थी। जब यतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्स ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके तहलका मचा दिया था।

रानू की बढ़ती लोकप्रियता को देख स्वरकोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने रानू मंडल को ओरिजनल रहने की सलाह दी थी। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि नकल से आप ज्यादा दिन टिक नहीं सकते क्योंकि लम्बे समय तक सफल वही रह पाते हैं जिनकी अपनी पहचान होती है। उनके इस कथन पर अब रानू मंडल ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। तेरी मेरी कहानी’ सांग लांच के दौरान जब रानू से लता मंगेशकर के बयान पर सवाल पूछा गया तो इस पर रानू मंडल ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं बचपन से लता जी के गाने गाते आई हूं। लता जी के गाने मुझे बहुत पसंद हैं। अक्सर लोग मुझसे कहा करते थे कि मेरी आवाज लता जी से मिलती है, मैं अपने आपको इसलिए भाग्यशाली मानती हूं।

इतना ही नहीं रानू मंडल के साथ-साथ हिमेश रेशमिया ने भी लता मंगेशकर के कमेंट पर भी सफाई देते हुए कहा, रानू मंडल पर लता जी के विचारों को गलत समझा गया है। मुझे लगता है कि उन्होंने रानू को ओरिजनल रहने की सलाह दी थी हमें यह देखना होगा कि लता जी ने किस कथन को स्वीकार किया है। जब आप एक दूसरे गायक की नकल करना शुरू करते हैं तो ये आपके खाते में ज्यादा दिन तक नहीं रह सकता। लेकिन एक कलाकार के लिए सबसे जरूरी बात ये है कि वो किसी से प्रेरणा लेकर आगे बढ़े।

ये भी पढ़ें: रानू मंडल पर लता मंगेशकर के कमेंट का हिमेश रेशमिया ने दिया जवाब, तो इंटरनेट सेंशेसन की तारीफ में कही ये बातें

यहां सुनिए रानू मंडल-हिमेश रेशमिया का तेरी मेरी कहानी सांग…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।