ऑस्कर की रेस से बाहर हुई ‘Gully Boy’, फरहान अख्तर ने दिया बयान

इस साल की चर्चित फिल्मों में शामिल रही रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'Gully Boy' 92वें ऑस्कर अवॉर्ड की रेस से बाहर हो गई है। फिल्म के ऑस्कर की रेस से बाहर होने पर 'Gully Boy' के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर काफी दुखी हैं।

फरहान अख्तर की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

इस साल की चर्चित फिल्मों में शामिल रही रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘Gully Boy’ 92वें ऑस्कर अवॉर्ड की रेस से बाहर हो गई है। फिल्म के ऑस्कर की रेस से बाहर होने पर ‘Gully Boy’ के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर काफी दुखी हैं।

मीडिया से बात करते हुए फरहान अख्तर ने फिल्म के ऑस्कर से बाहर होने पर कहा “हम इस बात से काफी दुखी हैं, लेकिन इस बात की खुशी है कि हम वहां तक पहुंचे और मुकाबला किया। उन सारी फिल्मों को मेरी बहुत शुभकामनाएं जो आगे गई हैं।” वहीं फिल्म के ऑस्कर की रेस से बाहर होने पर अभी तक फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर के साथ एक्टर रणवीर और आलिया भट्ट की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि Gully Boy इस साल फरवरी में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदारों में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि केकला थे। फिल्म की काफी सराहना की गई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में अच्छा कारोबार किया था। वहीं क्रिटिक्स ने इसकी प्रशंसा की थी।

Gully Boy फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की कहानी थी जिसमें वह एक गरीब परिवार से ताल्लुक़ रखता है, लेकिन उसके सपने बड़े होते हैं। गरीबी से निकलकर वह लड़का अपनी प्रतिभा का लोहा सभी के बीच मनवाता है। इस जर्नी में लड़के को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार भी काफी दमदार था। जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया था। जिस तरह से आलिया भट्ट ने फिल्म ने एक्टिंग की उससे उन्होंने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का लोहा बड़ी अभिनेत्रियों के बीच मनवाया। बता दें इस फिल्म ने विदेश में कई अवार्ड अपने नाम किये हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.