कपिल देव की बायोपिक 83 के लिए ‘रणवीर सिंह एंड कंपनी’ खूब बहा रही पसीना, देखिए तस्वीरें और वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक '83' के लिए रणवीर सिंह और उनकी टीम खूब पसीना बहा रही है। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और बलविंदर सिंह संधू उन्हें ट्रेनिंग दे रहे हैं।

कपिल देव की बायोपिक '83' में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। (फोटो/वीडियो- विरल भयानी, मानव मंगलानी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘बाजीराव’, ‘खिलजी’, ‘सिंबा’ और ‘गल्ली बॉय’ कहलाने वाले रणवीर सिंह के लिए कहा जाता है कि वह जिस फिल्म को करते हैं, पूरी शिद्दत से करते हैं। रणवीर हर फिल्म में अपने किरदार को अभिनय के दम पर जिंदा कर देते हैं। इसकी ताजा मिसाल का एक नमूना हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में देखने को मिल रहा है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ’83’ के लिए पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ (जिमी), बलविंदर सिंह संधू और खुद कपिल देव रील लाइफ की टीम को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

फिल्म ’83’ का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। कबीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेताओं की ट्रेनिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो लगातार फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। रील लाइफ के कई खिलाड़ियों ने भी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इनमें साफ देखा जा सकता है कि क्रिकेट से जुड़ी बारीकियां सीखने के लिए ‘रणवीर सिंह एंड कंपनी’ कितना पसीना बहा रही है।

ऐसा हरगिज नहीं है कि फिल्मी सितारों की टीम मौज-मस्ती करना भूल गई है। पूरी टीम के गाने गुनगुनाने से लेकर पूर्व खिलाड़ियों के साथ डांस करने तक, कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि आज अभिनेता साकिब सलीम का जन्मदिन है और इस मौके पर मोहिंदर अमरनाथ उन्हें बॉलिंग के गुर सिखा रहे हैं। कबीर खान ने साकिब की ‘जिमी’ के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

बताते चलें कि कपिल देव की बायोपिक में उनके जीवन से जुड़ी बातों से ज्यादा 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर ज्यादा फोकस रहेगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पंकज त्रिपाठी, जतिन सरना, एमी विर्क, ताहिर भसीन, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साउथ इंडियन एक्टर जीवा, साकिब सलीम, साहिल खट्टर समेत कई सितारे नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी टीम इंडिया के मैनेजर मान सिंह की भूमिका में दिखेंगे। नीचे देखिए फिल्म के सितारों की ट्रेनिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।