रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ में एक और एक्टर की हुई एंट्री, इस किक्रेटर के किरदार में आएंगे नजर

कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक फिल्म '83 (83Movie)' में एक और एक्टर शामिल हो चुके हैं। अभिनेता दिनकर शर्मा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस टीम के नए मेंबर हैं, जो फिल्म में पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद की भूमिका निभाएंगे।

रणवीर सिंह की फिल्म '83' में एक्टर दिनकर शर्मा भी नजर आएंगे(फोटो:इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए ये एक्टर किक्रेटर कपिल देव से जमकर ट्रेनिंग ले रहे हैं। हाल ही में ये एक्टर उनसे ट्रेनिंग लेने दिल्ली आए थे। कबीर खान की इस फिल्म में बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई कलाकार नजर आएंगे। अब रणवीर सिंह की इस टीम में एक और एक्टर शामिल हो चुके हैं।

फिल्म ‘83 (83 Movie)’ से हाल ही में एक्टर दिनकर शर्मा (Dinkar Sharma) जुड़ गए हैं। इसमें वो पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद (Kriti Azad) की भूमिका निभाएंगे। टीम के इस नए सदस्य की घोषणा करते हुए फिल्ममेकर ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने एक्टर को टीम से जुड़ने पर बधाई देते हुए कहा, ‘दिनकर शर्मा फिल्म में कीर्ति आज़ाद के रोल से चमकने के लिए तैयार हैं।’

खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 5 जून से ग्लासगो में शुरू होगी। हालांकि टीम पहले से ही प्रैक्टिस कर चुकी है। एक हफ्ते के लिए टीम मेंबर्स स्कॉटिश बंदरगाह शहर में एक स्थानीय क्रिकेट स्थल पर शूटिंग करेगी। इसके बाद लंदन में ड्यूलविच कॉलेज, एडिनबर्ग क्रिकेट क्लब, केंट में रॉयल टुनब्रिज वेल्स में नेविल ग्राउंड, ओवल क्रिकेट मैदान पर भी इसकी शूटिंग होगी।

फिल्म की बात करें, तो ये फिल्म कपिल देव की जिंदगी के ऊपर बनी है जिसमें उनकी लाइफ का सबसे बड़ा पल ‘विश्व कप 1983’ को भी दिखाया गया है। ज्ञात हो कि इस साल इंडिया ने वर्ल्ड कप जीता था। इसमें रणवीर सिंह के अलावा आर बद्री, हार्डी संधु, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एम्मी विर्क और साहिल खट्टर नजर आएंगे। ये अगले साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जानिए इस फिल्म में रणवीर सिंह से पहले कपिल देव का किरदार कौन-से एक्टर निभाने वाले थे…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ में खिलजी के रोल के लिए किस तरह तैयार होते थे…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।