‘गल्ली बॉय’ का टीजर रिलीज होने के बाद रणवीर सिंह ने दिया इंटरव्यू, आलिया भट्ट के काम को लेकर कही ये बात

रणवीर सिंह ने कहा कि 'गल्ली बॉय' करने से पहले उन्होंने आलिया के साथ कई एडवरटीजमेंट (मेक माई ट्रिप) में काम किया। उसके पास बहुत एनर्जी है। लेकिन जब मैने उसके साथ 'गल्ली बॉय' कर रहा था तब मैंने महसूस किया कि उसमें टैलेंट का पॉवरहाउस है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गल्ली बॉय (Gully Boy) का टीजर रिलीज होने के बाद के रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट की तारीफें की हैं। उन्होंने कहा कि ‘गल्ली बॉय’ करने से पहले उन्होंने आलिया के साथ कई एडवरटीजमेंट (मेक माई ट्रिप) में काम किया। उसके पास बहुत एनर्जी है। लेकिन जब मैंने उसके साथ ‘गल्ली बॉय’ कर रहा था तब मैंने महसूस किया कि उसमें टैलेंट का पॉवरहाउस है।

न्यूज एजेंसी आईएनएस को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा,‘ आलिया बहुत प्रतिभाशाली, एक्स्प्रेसिव, इमोशन से भरी, बहुत बुद्धिमान है। वह अपनी मेहनत और लगन से इस यहां तक पहुंची हैं। वह सफलता की ओर बढ़ रही है। उसने ‘राज़ी’ में बहुत ही शानदार काम किया है। मैं ‘हाइवे’ के बाद से उसके काम और कला का प्रशंसक रहा हूं।’

‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट देने वाले रणवीर सिंह ने कहा कि आलिया ने ‘गल्ली बॉय’ में अपना रोल बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया है। स्क्रिप्ट लेवल पर अपने कैरेक्टर को अच्छे से निभाया है जोकि मेरा फेवरिट कैरेक्टर है। वह प्रत्येक रोल बहुत वास्तविक और अपने तरीके से निभाती है और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।’

 

14 फरवरी को होगी रिलीज

आपको बता दें कि ‘गल्ली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म का टीजर रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज हो होगा। फिल्म में रणवीर सिंह रैप करते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक सिंपल और सोवर लड़की की भूमिका में है। फिल्म आलिया के अलावा कलकी कोचलीन भी मुख्य भूमिका में है।

फिल्म ‘गल्ली बॉय’ को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का टैग लाइन है ‘अपना टाइम आएगा’ इसके प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, जोया अख्तर और फरहान अख्तर हैं।

यहां देखिए गल्ली बॉय का ट्रेलर…

 

देखिए आलिया भट्ट की तस्वीरें…

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।