रणवीर सिंह की फिल्म गल्ली बॉय का इंटरनेशनल क्रेज, ग्रैमी विनर डिप्लो इस अंदाज में बोले- मेरा भी टाइम आएगा

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म नेशनल और इंटरनेशन दोनों ही प्लेटफॉर्म पर अपनी ऑडियंस लाने में कामयाब हो रही है। इसी फिल्म को ग्रैमी अवार्ड विजेता डिप्लो ने भी काफी पसंद किया है। डिप्लो ने फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट किया है। जिसकी टैग लाइन डिप्लो ने 'अपना टाइम आएगा' दी है।

रणवीर सिंह और डिप्लो (फोटो-ट्विटर )

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ रिलीज़ होने से पहले ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर से लेकर गाने या फिल्म का कोई भी डायलॉग आते ही हिट हो रहा है। इस फिल्म को लेकर युवाओं में एक नया जोश देखने को मिला है। फिल्म की टैग लाइन ‘अपना टाइम आएगा’ जिस तरह गाने में धूम मचा रही है, उसी तरह ये लाइन आज कल बच्चे-बच्चे के मुंह पर है। चारों तरफ युवा ‘अपना टाइम आएगा’ कहते हुए नहीं थक रहे।

इसी कड़ी में गली बॉय नेशनल और इंटरनेशनल दोनों ही प्लेटफॉर्म पर पसंद की जा रही है। आपको बता दें गली बॉय के इस खुमार को ग्रैमी अवार्ड विजेता डिप्लो भी नहीं रोक पाए है।  डिप्लो ने एक मेम बनाकर रणवीर सिंह को एक सरप्राइज दिया है।

डिप्लो ने फिल्म ‘गली बॉय’ के पोस्टर में रणवीर सिंह की फोटो को एडिट करके अपनी एक तस्वीर पोस्टर पर लगा दी है। पोस्टर में गली बॉय की जगह उन्होंने लिखा, “रैंडम व्हाइट बॉय”। डिप्लो ने इस एडीटेड पोस्टर को बदलते हुए कैप्शन के साथ ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा “मेरा समय भी चलेगा #गलीबॉय”।

आपको बता दें डिप्लो ने अपने ट्वीट में भारत के झंडे को भी जोड़ा है। इस पोस्टर को देखकर सभी डिप्लो की तारीफ के पुल बांध रहे है। माना जा रहा है, इस वायरल मेम में डिप्लो खुद को भी गली बॉय का इसका हिस्सा बनाने से नहीं रोक पाए।

आपको बताते चलें की गली बॉय आने 14 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ लेकर आ रहे है। फिल्म गली बॉय को जर्मनी के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019 के लिए भी चुना गया है। बर्लिन में रणवीर और आलिया की फिल्म के तीन शोज़ को शेड्यूल किया गया है। शोज़ की तारीख 9 फरवरी, 12 फरवरी और 17 फरवरी रखी गई है। बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के मुताबिक, फिल्म के दो शोज़ पूरी तरह से हाउसफुल हो चुके हैं, और तीसरे शो भी लगभग फुल होने की तैयारी में है।

यहां देखें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीरें

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।