रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ’83 OTT अथवा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़? ये रहा सच

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर 83 अब OTT अथवा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने की खबर आ रही थीं।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर 83 अब OTT अथवा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने की खबर आ रही थीं। बता दें निर्मातों ने फिल्म 83 को थिएटर में रिलीज़ करने के बजाय उसे सीधे डिजिटल पर रिलीज़ करने का सोच रहे है लेकिन अभी मिली खबर के मुताबिक यह फिल्म आगामी छह-आठ महीनों तक ओटीटी पर रिलीज के लिए नहीं की जाएगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार (Shibasish Sarkar) ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए ये साफ किया है कि यह फिल्म आगामी छह-आठ महीनों तक ओटीटी पर रिलीज के लिए नहीं जा रही है। उन्होंने कहा, “फिल्म मेकर्स फिलहाल इस दिशा में नहीं सोच रहे। कम से कम छह महीने तो बिल्कुल भी नहीं। उन बातों में कोई सच्चाई नहीं है जिनमें फिल्म के थ‌िएरेटिकल रिलीज को लेकर कही जा रही हैं। अभी फिल्म के निर्माता निर्देशक अगले कुछ महीनों तक इसके थिएटर में रिलीज किए जाने का इंतजार करेंगे। अगर आगामी छह से नौ महीनों में स्थिति नहीं सुधरती तो आगे फैसला छह-नौ महीने बाद ही होगा। हम किसी जल्दबाजी नहीं हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “निश्चित तौर पर डिजिटल माध्यमों को लेकर चर्चा होना लाजमी है। लेकिन हमने फिल्म के सीधे ओटीटी पर ले जाने को लेकर अब तक कोई चर्चा नहीं की है। इस विषय में कोई भी फैसला कम से कम छह महीने बाद ही होगा।”

83 फिल्म भारत के लिए ऐतिहासिक रहे एक-दिवसीय क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है। इस फिल्म में कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभा रहे हैं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रोमी भाटिया (Romi Bhatia) के रूप में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभाएंगी। बता दें, यह फिल्म अब तक रिलीज़ हो चुकी होती लेकिन लोखड़ौन के वजह से ’83’ फिल्म के कुछ VFX का काम अभी भी बाकी है।

साथ ही 83 की टीम में ताहिर राज भसीन, एमी विर्क, हर्डी संधू और चिराग पाटिल अहम् भूमिका में नजर आएंगे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: