Simmba Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ होने जा रही है 200 करोड़ी, इतनी हुई कमाई

आकलन ये किया जा रहा है कि आज की कमाई इतनी तो हो ही जाएगी कि 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा बड़ी ही आसानी से क्रॉस हो जाए।

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ कमाई के मामले में लगातार बढ़ौतरी कर रही है। रिलीज के दूसरे सोमवार का कलेक्शन हुआ है 6.16 करोड़ रूपये। यानि अब इस फिल्म ने कुल 196.80 करोड़ रूपये कमा लिए हैं और 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। आकलन ये किया जा रहा है कि आज की कमाई इतनी तो हो ही जाएगी कि 200 करोड़ रूपये का आंकड़ा बड़ी ही आसानी से क्रॉस हो जाए।

एक ख़ास खबर से आपको और भी रूबरू करवा देते हैं कि ‘सिम्बा’ साल 2018 की ऐसी तीसरी फिल्म बन जाएगी जिसने 200 करोड़ रूपये की कमाई की है। इससे पहले ‘संजू’ और ‘पद्मावत’ 200 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल हो चुकी है। एक तरह से एक और नया रिकॉर्ड सिम्बा फिल्म के साथ जुड़ चुका है।

‘सिम्बा’ फिल्म सारा अली खान के लिए बड़ी ही लक्की फिल्म साबित हुई है। ये उनकी पहली फिल्म है जो 200 करोड़ी होने जा रहा है और करियर को चार चांद लगाने जा रही है। साथ ही रणवीर सिंह की चौथी फिल्म है जिसने 100 करोड़ रूपये से भी ज्यादा कमाए।

फिल्म की कहानी बड़ी ही प्यारी लिखी गई है। संग्राम भालेराव पेशे से पुलिस ऑफिसर हैं और भ्रष्ट भी। संग्राम भालेराव की जिंदगी तब बदल जाती है जब उनकी मुंह बोली बहन के साथ रेप हो जाता है और वे भर्ष्टाचार से जमा किए हुए सारे पैसे सभी को लौटाने लगते हैं।

रणवीर सिंह और सारा अली खान के अलावा इस फिल्म में सोनू सूद, आशुतोष राणा, सिद्धार्थ जाधव ने अहम् भूमिका निभाई है। इस फिल्म के कई तरह घोषणाएं भी की गई हैं। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने इसी फिल्म के साथ अपनी 4 आगामी फिल्मों की घोषणा भी है जिसमे ‘सिम्बा 2, गोलमाल 5, सिंघम 3, और सूर्यवंशी’ फिल्म का नाम शामिल है।

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।