दीपिका पादुकोण के सैंडल पकड़कर शादी में उनके पीछे-पीछे घूम रहे थे रणवीर सिंह, फोटो वायरल

दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ अपने कजिन की शादी में गई थीं। वहां बॉलीवुड के 'सिंबा' पत्नी की सैंडल पकड़कर उनके पीछे-पीछे घूमते नजर आए।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पिछले साल इटली में शादी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘सिंबा’ रणवीर सिंह का अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। 6 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने पिछले साल नवंबर में शादी कर ली। रणवीर और दीपिका ने इटली में धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद उनकी कई तस्वीरें सामने आईं जिसमें रणवीर पत्नी का ख्याल रखते हुए नजर आए। अब एक ऐसी ही तस्वीर दीपिका के कजिन की शादी की सामने आई है।

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के पीछे नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में पत्नी की सैंडल हैं। जाहिर सी बात है कि जिस तरह एक एसी के एड में रणवीर दीपिका से कहते नजर आते हैं, ‘बॉयफ्रेंड भले ही छोटी से छोटी बात का ख्याल ना रखे, लेकिन ये हस्बैंड तो रखेगा’, ठीक उसी तरह असल जिंदगी में भी रणवीर दीपिका का बहुत खास ख्याल रखते हैं। ‘दीपवीर’ की कई पब्लिक प्लेस की तस्वीरें और वीडियो इसका सबूत हैं।

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ’83’ की तैयारी कर रहे हैं। रणवीर फिल्म में लीड रोल में हैं। मई में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। दूसरी ओर दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म दिल्ली की रहने वालीं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। मेघना गुलजार फिल्म की डायरेक्टर हैं और यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

देखिए ‘छपाक’ फिल्म में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।