रणवीर सिंह ने लगाया सनी कौशल और शरवरी वाघ की रिलेशनशिप पर ठप्पा !!!

सनी कौशल और शरवरी वाघ अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं , और अब अभिनेता रणवीर सिंह ने काफी विद करन में इस बात की पुष्टि कर दी है ।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में कॉफी विद करण में फिल्म बंटी और बबली 2 की अभिनेत्री शरवरी वाघ और सनी कौशल के रिलेशनशिप की अफवाहों की पुष्टि की है । रणवीर जब इस सेलिब्रिटी शो के पहले एपिसोड में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की को स्टार आलिया भट्ट के साथ मेहमान के रूप में नजर आए , तो उन्होंने सनी और शरवरी के रिश्ते के बात पर अपना एक बयान दिया । शरवरी वाघ और सनी कौशल एक लंबे समय से उनकी रिलेशनशिप के लिए मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं परंतु उन्होंने कभी भी इस बात की पुष्टि नहीं दी ।

रणवीर ने कर दिया बड़ा खुलासा

अपने शो कॉफी विद करण में करण जोहर ने रणवीर सिंह से पूछा की आखिर कैटरीना कैफ और विकी कौशल किसके साथ डबल डेट पर जाना चाहेंगे ? और ने उत्तर में शर्वरी और सनी का नाम लिया जो कि इन दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहों पर ठप्पा लगाता है ।

ऐसे शुरू हुई थीं सनी और शरवरी की प्रेम कहानी

सनी कौशल और शरवरी निर्देशक कबीर खान की वेब सिरीज़ ” द फॉरगोटेन आर्मी” में साथ काम कर चुके हैं । और जब पिछले साल इन दोनो को विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में एक साथ देखा गया था , तभी से ये अपनी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं । विकी और कैटरीना ने पिछले साल जयपुर में अपने कुछ करीबी परिवार वालों के साथ जयपुर में शादी की थी जिन मेहमानों की सूची में शरवरी भी शामिल थी । साथ ही साथ शरवारी ने भी शादी के फंक्शन की बहुत सी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी । शरवरी और सनी को अभी हाल ही में मुंबई में साथ , स्टार बक्स के बाहर भी स्पॉट किया गया था ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।