सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस को याद दिलाई ये बात

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लव आजकल फिल्म के सीक्वल की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। सारा ने कार्तिक संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उनपर मजेदार कमेंट किया।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को रणवीर सिंह ने ही मिलवाया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) साल 2009 में आई फिल्म लव आजकल के सीक्वल की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। फिल्म का आखिरी शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में पूरा किया गया। सारा ने कार्तिक और फिल्म की टीम के साथ शूटिंग के आखिरी दिनों में ली गईं कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। एक तस्वीर में वह कार्तिक को गले लगाते दिख रही हैं। जिसके बाद इन तस्वीरों पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मजेदार कमेंट करते हुए सारा को एक पुरानी बात याद दिलाई।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की इस रोमांटिक तस्वीर को देखकर रणवीर सिंह ने कमेंट किया, ‘बहुत प्यारे लग रहे हो, भूलना नहीं सबसे पहले किसने मिलवाया था।’ दरअसल सारा जब अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आई थीं, तो उन्होंने बताया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत पसंद हैं।

रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट…

जिसके बाद मुंबई में हुए एक इवेंट में सारा और कार्तिक दोनों ही मौजूद थे, लेकिन दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर पा रहे थे। इत्तेफाक से रणवीर सिंह भी वहां थे और उन्हें सारा के क्रश के बारे में पता था। फिर क्या था, बगैर किसी देरी के रणवीर ने दोनों को एक दूसरे से मिलवाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

इम्तियाज अली के निर्देशन मेंं बनने वाली इस फिल्म का नाम फिलहाल तो तय नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म से जुड़े सूत्र इसका नाम ‘लव आजकल 2’ बता रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने भी शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने सभी का जिक्र किया है और सारा अली खान को प्रिंसेज बताते हुए लिखा कि वह उनके साथ फिर से काम करना चाहते हैं।

सारा अली खान ने शेयर की थीं यह तस्वीरें…

कार्तिक आर्यन ने भी शेयर की हैं कुछ तस्वीरें…

वादियों में यूं एक दूसरे को निहार रहे हैं सारा अली खान-कार्तिक आर्यन, सामने आईं तस्वीरें

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान और अनन्या पांडे संग प्यार की अफवाहों पर लगाया विराम, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।