दीपिका पादुकोण की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, पति रणवीर सिंह ने कहा- ‘बेबी रहम करो यार’

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी हॉट फोटोशूट के वजह से काफी चर्चा में हैं। दीपिका की हॉट तस्वीरें (Deepika Padukone Hot Photos) सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं है। दीपिका कभी समंदर किनारे खड़ी हैं तो कभी रेट में करवटे बदलती नजर आ रही है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी हॉट फोटोशूट के वजह से काफी चर्चा में हैं। दीपिका की हॉट तस्वीरें (Deepika Padukone Hot Photos) सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं है। दीपिका कभी समंदर किनारे खड़ी हैं तो कभी रेट में करवटे बदलती नजर आ रही है। दीपिका की हॉट तस्वीरें काफी सुर्खियां बतौर रही है। वहीँ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी दीपिका पादुकोण की अदाओं पर अपना दिल हार बैठे और फैंस की तरह कैप्शन में लिखते ‘बेबी रहम करो यार’। यह तस्वीर सोशल मीडिया अपर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

वहीँ अपनी अदाओं से लोगों को दिवाना बना देने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की सारी तस्वीरें बेहद हॉट है। इस तस्वीर में दीपिका ने डीप नैक ड्रेस पहना है और आँखें बंद, बिखरे बाल में कहर ढा रहीं है। ऐसे पहले भी कई तस्वीर दीपिका अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी है। उन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट की बरसात हो रहीं है।

हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बीच किनारे अलग ही अंदाज़ में फोटोशूट किया है। यह तस्वीरें हॉटनेस की हद पार कर रही हैं। इन फोटोज की लोग तारीफे कर थक नहीं रहे हैं। बता दें, दीपिका का यह शादी के बाद का पहला बोल्ड फोटो शूट हैं, जिसे देख सब हैरान हो गए हैं। दीपिका की इन अदाओं पर लोग दिवाना हो गए है। दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने फोटोज से लोगों को अपडेट कर रह हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आखिरी बार जनवरी 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘छपाक’ में दिखाई दी थी। इस फिल्म में दीपिका ने एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका निभाई थी। वहीं दीपिका के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में दिखाई देने वाली हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: