दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की खोली पोल, कहा- मेरे पीठ पीछे मेरी मां से करते हैं मेरी शिकायतें…

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी को करीब एक साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन फिर भी उनकी मस्ती भरे शिकायते अब भी शुरू है। इस समाय कोरोना (Corona) के कारण सभी लोग क्वारंटाइन में है, और रणवीर और दीपिका को मस्ती करने का इससे अच्छा मौका और कहा मिलेगा। दीपिका पादुकोण, अपने सोशल मीडिया पर दिनचर्या का सबसे महत्व फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। चाहे वह खाना पकाना हो या देर रात मिठाई का आनंद उठाना, दीपवीर का हर फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

हमारे हाथ एक वीडियो आया है जिसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ क्वारंटाइन लाइफ के बारे में बता रही है कि घर का काम करते वक़्त उनके पीठ में मोच आ गई है। आगे कहती हैं, मेरी मां हमेशा कहती हैं कि, रणवीर कहते हैं, “क्या मैं एक जगह बैठ नहीं सकती? क्या हर समय आपके पास काम ही होता है? और मुझे इस बारे में बिलकुल भी कुछ नहीं पता। हर वक़्त कुछ ना कुछ करती रहती हूं, मेरे दिमाग में हमेशा कुछ ना कुछ चलता रहता है। रणवीर उसे फट-फट कहते हैं और फिर फॅमिली ग्रुप में कम्प्लेन करते है।”

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उस घटने के बारे में बात करते हुए कहती है, “दो दिन पहले जब मैं घर साफ़ आकर रही थी तो मेरी पीठ में मोच आई और जिम जाने से पहले, रणवीर ने कहा दीपिका, “तुम्हारी पीठ में मोच आई है तुम कहीं भी नहीं जा रही हो। कुछ देर बाद दीपिका ने घर का कुछ हिस्सा साफ करना बाकि हैं याद आते ही जब रणवीर 15 मिनट बाद घर लौटे तो दीपिका बुक सेल्फ साफ़ कर रही थी। रणवीर ने जोर से चिल्लाया और कहा “क्या हर समय ये फट-फट करना ज़रूरी है क्या? के तुम एक जगह बैठ नहीं सकती, तुम्हारे पीठ में मोच आई है।, दीपिका ने कहा। लगता हैं हर औरत की दीपिका भी यहीं चाहती हैं कि घर का हर सामान अपने जगह पर हो और स्वच्छ हो।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: