रणवीर सिंह संग दीपिका पादुकोण ने शुरू की फिल्म 83 की शूटिंग, ‘बाजीराव’ ने शेयर किया 3 सेकेंड का वीडियो

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कपिल देव की बायोपिक '83' (Ranveer Singh Deepika Padukone 83 The Film) में पति-पत्नी के रोल में दिखेंगे। 'बाजीराव' ने एक 3 सेकेंड का एक वीडियो शेयर कर अपनी रील और रियल लाइफ में फर्क बताया है।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

रणवीर सिंह इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ’83’ (Ranveer Singh 83 The Film) की शूटिंग के लिए ग्लासगो में हैं। उनकी पूरी टीम शूटिंग के साथ-साथ विदेश में एन्जॉय भी कर रही है। रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone 83 The Film) फिल्म में भी उनकी बीवी का ही किरदार निभा रही हैं। दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल में नजर आएंगी और वह भी फिल्म की शूटिंग के लिए इस समय ग्लासगो में हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ऑफिशियल एंट्री का ऐलान करते हुए कुछ देर पहले एक 3 सेकेंड का वीडियो और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ‘बूमरैंग’ वीडियो में दीपिका रणवीर के बम पर बैट से हिट कर रही हैं और इसपर रणवीर का रिएक्शन बेहद मजेदार है। तस्वीरों में रणवीर और दीपिका के साथ फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह ने यह वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं…

एक फोटो के कैप्शन में रणवीर सिंह (Ranveer Singh 83 Movie) ने लिखा, ‘मेरी पत्नी से बेहतर मेरी पत्नी का किरदार कौन निभाएगा। 83 फिल्म में दीपिका पादुकोण रोमी देव का रोल निभा रही हैं। जीनियस कास्टिंग कबीर खान।’ बताते चलें कि यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक (Kapil Dev Biopic 83 The Film) है। इस फिल्म की कहानी 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जब खेल के मैदान पर भारत विश्व विजेता बना था। 83 फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज हो रही है।

जानिए रणवीर सिंह ने कैसे साहिल खट्टर के सिर पर किया ‘ततड़-ततड़ स्टेप…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के क्यूट मोमेंट…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।