VIDEO: ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में सुखबीर सिंह के गानों पर ऐसे थिरका बॉलीवुड, देखें INSIDE तस्वीरें

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की बुधवार को शादी है। बिजनेसमैन अजय पीरामल (Ajay Piramal) के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से उनकी शादी हो रही है। ईशा-आनंद के संगीत में कैसे थिरका बॉलीवुड जगत, देखें ये खास INSIDE वीडियो।

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी ने ईशा अंबानी-आनंद पीरामल के संगीत में जमकर मस्ती की।

12 दिसंबर को ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। मुंबई में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर ‘एंटीलिया’ में ही ईशा और आनंद की शादी होगी। उनकी शादी के लिए अंबानी परिवार के घर ‘एंटीलिया’ को किसी दुल्हन की तरह सजाया गया है। शादी में करीब पांच हजार लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। बहरहाल 8 और 9 नवंबर को उदयपुर में ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग बैश पार्टी रखी गई थी। उनके संगीत में बॉलीवुड हस्तियों ने जमकर मस्ती की। हमारे पास इसके एक्सक्लूसिव वीडियो हैं।

ईशा और आनंद के संगीत में पंजाबी सिंगर सुखबीर सिंह ने अपने गाने ‘तारे गिन-गिन याद में तेरी’ से रंग जमा दिया। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) समेत तमाम बॉलीवुड स्टार्स सुखबीर के गानों की धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

देखें ईशा-आनंद के संगीत का वीडियो…

इस दौरान अपनी फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ के गाने ‘मल्हारी’ पर रणवीर अपनी पत्नी दीपिका को नचाते हुए नजर आए। ईशा-आनंद के संगीत में बिंदास मूड में बॉलीवुड सेलेब्स को डांस करते देखना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बताते चलें कि ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग बैश का जश्न उदयपुर में रखा गया था। बॉलीवुड जगत, देश-विदेश के नेताओं और उद्योगपतियों ने भी कार्यक्रम में शिरकत की थी। अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला और देश की मंत्री रह चुकीं हिलेरी क्लिटंन भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भारत पहुंची थीं।

देखें वीडियो…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशा और आनंद की शादी देश की सबसे महंगी शादी होगी। शादी में करीब 700 करोड़ रुपए खर्च किए जाने का अनुमान है। शादी में वीवीआईपी मेहमानों के लिए खाने से लेकर तमाम सुविधाओं का खास ख्याल रखा जाएगा। ईशा और आनंद की शादी के लिए विदेशों से शेफ्स को बुलाया जा रहा है। वहीं डेकोरेशन के लिए फूलों से लेकर अन्य साजो-सामान को भी विदेशों से मंगाया गया है। ईशा और आनंद के संगीत में हॉलीवुड की फेमस पॉप सिंगर बेयॉन्स (Beyoncé) ने भी परफॉर्म किया था।

देखें वीडियो…

बताया जा रहा है कि बेयॉन्स (Beyoncé) को महज कुछ मिनटों के परफॉर्मेंस के लिए 15 करोड़ रुपए की भारी रकम दी गई थी। शादी के लिए भी कुछ विदेशी कलाकारों को भारत बुलाए जाने की खबरें हैं। बहरहाल बॉलीवुड जगत तो ईशा और आनंद की शादी का बेसब्री से इंतजार कर ही रहा है, बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस भी शादी में अपने-अपने चहेते स्टार्स की तस्वीरों और वीडियो का इंतजार कर रहे हैं। बुधवार को होने वाली ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी से जुड़ी हर खबर के लिए आप बने रहें हिंदी रश.कॉम पर।

ईशा-आनंद की शादी से जुड़ी 10 बातें जानने के लिए देखें ये वीडियो…

देखें ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।