अपनी शादी के 1 महीने बाद भी हनीमून पर नहीं जा सके ‘दीपवीर’, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के एक महीने बाद भी 'दीपवीर' हनीमून पर नहीं जा सके हैं। दरअसल इसकी वजह है 'सिंबा' (Simmba)।

इसी साल 14 व 15 नवंबर को रणवीर-दीपिका ने इटली में शादी की थी।

बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इसी साल 14 व 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में धूमधाम से शादी की थी। नवदंपति ने बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी थी। ‘दीपवीर’ की शादी को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन वह अभी तक हनीमून पर नहीं जा सके हैं। दरअसल इसकी वजह है रणवीर की अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba)।

28 दिसंबर को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) रिलीज हो रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर, सारा और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जी-जान से जुटे हैं। यही वजह है कि फिल्म को सुपरहिट कराने के लिए प्रमोशन की वजह से ‘दीपवीर’ अभी तक हनीमून पर नहीं जा सके हैं।

फिल्म की वजह से टाली हनीमून की तारीख

रणवीर को पता था कि दिसंबर का महीना वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहेंगे और फिल्म पर ध्यान देने की वजह से उन्होंने अपने हनीमून की तारीख को फिलहाल के लिए टाल दिया। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कहते हैं कि उन्होंने फिल्म प्रमोशन के लिए रणवीर को कोई डेट नहीं दी थी। फिल्म प्रमोट करने का उन पर कोई प्रेशर नहीं था। वह खुद अपनी मर्जी से, पूरे दिल से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

जनवरी के पहले हफ्ते में जाएंगे हनीमून पर!

रणवीर हनीमून पर जाने से पहले अपने सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे कर लेना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने के बाद जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में ‘दीपवीर’ हनीमून मनाने के लिए विदेश जा सकते हैं। बताते चलें कि आज यानी गुरुवार को ‘सिंबा’ (Simmba) का तीसरा गाना ‘आला रे आला सिंबा आला’ रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही फिल्म का टाइटल सॉन्ग सोशल मीडिया पर छा गया।

सिर चढ़कर बोल रहे हैं ‘सिंबा’ के गाने

फिल्म के दो गाने ‘आंख मारे’ और ‘तेरे बिन’ भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। ‘सिंबा’ (Simmba) के डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) फिल्म के बारे में बताते हैं कि यह फिल्म एक भ्रष्ट पुलिस अफसर और महिला यौन शोषण के इर्द-गिर्द घूमती है। उस पुलिसवाले के साथ घटी एक घटना कैसे उस उसके ईमान को झकझोर देती है और फिर शुरू होती फिल्म के हीरो संग्राम भालेराव उर्फ सिंबा की असल कहानी। यह फिल्म सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दूसरी फिल्म है। सारा की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) इसी महीने 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

वीडियो में देखिए दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन की सारी जानकारी…

देखें रणवीर सिंह की तस्वीरें व वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।