बेंगलुरु में दीपवीर का पहला वेडिंग रिसेप्शन आज, वेन्यू से लेकर मेन्यू तक, जानिए पूरी डिटेल

दीपवीर की शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवम्बर को बेंगलुरू के द लीला पैलेस में होगा। इन्होंने यूं तो शादी के खर्चे में कोई भी कमी नहीं छोड़ी...

बॉलीवुड के न्यूली वेड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer singh) का बेंगलुरु में आज पहला वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है। दीपवीर मंगलवार की सुबह मुंबई से बेंगलुरू पहुंचे। इनकी शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवम्बर यानी आज बेंगलुरु के द लीला पैलेस में होगा। दीपवीर ने यूं तो अपनी शादी के खर्चे में कोई भी कमी नहीं छोड़ी। इन्होंने अपनी शादी में सजावट, सिक्योरिटी, मेहमान नवाजी से लेकर हर एक चीज में पानी की तरह पैसा बहाया है।

तो जाहिर सी बात है दीपवीर के पहले रिसेप्शन में उनका इटली वाला वो शाही अंदाज बेंगलुरू के द लीला पैलेस में भी देखने को मिलेगा। दीपवीर की शादी के बाद ये पहली रिसेप्शन पार्टी होगी, जहां पर दीपवीर के करीबी दोस्त और पादुकोण परिवार के रिश्तेदार शामिल होंगे।इटली में दीपवीर की शाही अंदाज में हुई शादी की तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपवीर का होने वाला रिसेप्शन द लीला पैलेस भी किसी राजा-रानी के राजघराने की तरह ही सजा होगा।

ये होगी स्पेशल डिश
‘द लीला पैलेस’ में होने वाले रिसेप्शन में ज्यादातर खाने की वैरायटी में साउथ इंडियन खाना ही होगा। कई बार होटल में दीपिका की मां रिसेप्शन में बनने वाले डिशेज को चखने के लिए गई हुई थी। उन्हें कई बार वहां स्पॉट किया गया। यूं तो दीपवीर को खाने के मामले में चूजी कहना गलत नहीं होगा, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में बनाने वाले कुक के साथ एक शर्त रखीं थी। इसमें उन्होंने कहा था कि शादी में बनाया जाने वाली डिशेज कभी दूसरी शादी में नहीं बना सकते। हालांकि दीपवीर ने इसके लिए कुक को मुंहमांगी रकम भी दी थी।

ऐसी है मेहमानों की  लिस्ट
द लीला होटल में होने वाली रिसेप्सन में दीपिका के पापा की करीबी दोस्त और पादुकोण फैमली ही नजर आएगी। वहीं रणवीर सिंह की फैमली से 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में आयोजित किया जाएगा। जिसमें दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे। वहीं दीपवीर 1 दिसम्बर को रिसेप्शन पार्टी करेंगे जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स को न्यौता भेजा जाएगा। इस रिसेप्शन में तकरीबन 3000 गेस्ट शामिल होने की खबरें आ रहीं हैं।

‘द लीला पैलेस’ में रिसेप्शन
दीपिका पादुकोण ने अपने होम टाउन में रिसेप्शन के लिए बेंगलुरू के इस फेमस फाइव स्टार होटल चुना है। इस होटल की खास वजह ये है कि ये होटल न्यूयॉर्क के फेमस इटैलियन रेस्त्रां ‘ले सर्क सिग्नेचर’ की फ्रेंचाइजी है। न्यूयॉर्क का ले सर्क सिग्नेचर दीपिका को पहले से ही बेहद पसंद है। इसी के चलते दीपिका चाहती है कि उनका रिसेप्शन इसी होटल में हो। सूत्रों के मुताबिक रिसेप्शन के मेन्यू में मुख्यतौर पर साउथ इंडियन पकवान ही होंगे।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।