रणवीर सिंह ‘रामलीला’ के बाद फिर गुजराती किरदार में आएंगे नजर, इस महीने से शुरु करेंगे नई फिल्म की शूटिंग

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लंबे वक्त बाद यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) के साथ फिल्म जय भाई जोरदार (Jayesh Bhai Jordaar) में नजर आएंगे। इसमें वो एक गुजराती शख्स के किरदार में दिखेंगे। जानिए कब शुरू होगी इसकी शूटिंग।

रणवीर सिंह (फोटो:इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ‘गल्ली बॉय’ जैसी बेहतरीन फिल्म से अपनी शुरूआत की थी। इसके बाद वो जल्द ही कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बनी है। इसके साथ ही उनकी झोली में करण जौहर की फिल्म ‘तख्त (Takht)’ भी है। इन फिल्मों के अलावा अब उनके पास यश राज बैनर की एक और फिल्म आ गई है। लंबे वक्त बाद रणवीर सिंह और ये प्रोडक्शन हाउस एक साथ आ रहे हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Movies) इस बैनर के तहत बनने वाली फिल्म ‘जय भाई जोरदार (Jayesh Bhai Jordaar)’ में नजर आएंगे। इसमें रणवीर सिंह ‘रामलीला‘ के बाद एक बार फिर गुजराती शख्स के किरदार में दिखेंगे। इसे मनीष शर्मा प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। इसके राइटर और डायरेक्टर हैं दिव्यांक ठक्कर हैं। आपको बता दें कि मनीष शर्मा ने बतौर डायरेक्टर अपना करियर रणवीर सिंह की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात‘ से शुरू की थी।

इस फिल्म के बारे में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में खुशी जाहिर करते हुए कहा-

जयेशभाई एक बड़े दिल वाली फिल्म है। इसका विचार ही इसका विस्तार है। इसकी कहानी शानदार है। मैं शुक्रगुजार हूं यशराज फिल्म्स का जिन्होंने मेरे लिए इतनी जोरदार कहानी चुनी। अच्छी पटकथा हो तो वो फिल्म लिखते समय ही दिखने लगती है। दिव्यांग ने इस कहानी पर काफी मेहनत की है और उनके टैलेंट को देखते हुए ही मैंने फिल्म के लिए तुरंत हां कर दी। इस फिल्म में मनोरंजन भी है और यह दिल को भी छू लेती है।

इतना ही नहीं, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो इसके डायरेक्टर दिव्यांक ठक्कर के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें वो दोनों गुजराती में बात कर रहे हैं। इसमें रणवीर सिंह कुछ मजेदार सवाल दिव्यांक से पूछते हैं और वो इसका जवाब देते हैं। इसमें उन्होंने ये भी जाहिर कर दिया है कि इस फिल्म में वो नजर आने वाले हैं।

जानिए रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की कैसे तारीफों के पुल बांधे…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह ने राखी सावंत को क्यों कहा ‘आई लव यू’…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।