रणवीर सिंह ने देखे हैं अपने बच्चों के लिए कुछ खास सपने ,दीपिका ने किया खुलासा!!

रणवीर सिंह का अपने बच्चों को लेकर है स्पेशल प्लान पत्नी दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण इन दिनों अमेरिका में है और यह जोड़ा अपना वेकेशन एंजॉय कर रहा है अपनी छुट्टियों के दौरान दीपिका और रणवीर सिंगर शंकर महादेवन के कंसर्ट में भी पहुंचे थे । सिर्फ इतना ही नहीं दीपिका रणवीर एक कोंकणी सम्मेलन का भी हिस्सा बने । इस कोंकणी सम्मेलन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को चीफ गेस्ट के रुप में बुलाया गया था और वहां पर रणवीर सिंह के कोंकणी में अभिवादन ने सभी का दिल लूट लिया।इसके बाद रणवीर सिंह ने यह खुलासा किया कि वह कोंकणी भाषा सीखना चाहते हैं और उन्होंने यह भी बताया कि वह अब कोंकणी भाषा समझ सकते हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका एंजॉय कर रहे हैं छुट्टियां

इवेंट के दौरान रणवीर और दीपिका की बहुत सी वीडियोस इंटरनेट पर वायरल हुई और इन वीडियोस में रणवीर सिंह का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है । इन वायरल हो रही वीडियो में रणवीर सिंह को कंपनी सीखने के विषय में बात करते हुए देखा जा सकता है। धनवीर का कहना यह है कि वह यह भाषा इसलिए सीखना चाहते हैं ताकि दीपिका अपने बच्चों से उस भाषा में बात ना कर सके जिसे वह समझ नहीं सकते। उन्होंने कहा , ” मैं एक ऐसी स्थिति में आ गया हूं जहां मैं पूरी तरह से कोंकणी को समझ सकता हूं। लेकिन इसके पीछे कारण है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि जब हमारे बच्चे होंगे तो मैं नहीं चाहता कि उनकी मां मुझे समझे बिना कंपनी में उनसे मेरे बारे में बात करें” ।

रणवीर ने कही ये बात

रणवीर सिंह की यह बात सुनकर दीपिका पादुकोण और वहां बैठी सभी ऑडियंस जोर जोर से हंसने लगी। इस विषय पर दीपिका ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि आखिर रणवीर कोंकणी क्यों सीखना चाहते हैं?। आगे बढ़ते हुए दीपिका ने कहा कि, रणवीर एक दिन मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा कि, बेबी मैं कोंकणी सीखना चाहता हूं। वह कोंकणी इसलिए सीखना चाहते थे ताकि मैं हमारे बच्चों को इनके खिलाफ न कर दूं।” , इस बात पर रणवीर ने भी तुरंत जवाब दिया और बोले , ” मैं नहीं चाहता कि यह कोई कोड भाषा बोलें जिसका मुझे पता ही न हो की क्या हो रहा है?”।

बाजीराव मस्तानी फिल्म के अभिनेता आज अपना 37 वा जन्मदिन मना रहे हैं रणवीर सिंह 6 जुलाई 1985 को मुंबई एक सिंधी हिंदू फैमिली में पैदा हुए थे। उन्होंने साल 2010 में आई उनकी फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद से वह सफलता के शिखर चढ़ते चले गए साल 2020 में उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।