रणवीर सिंह कर रहे हैं अपनी फोटो पर , पत्नी दीपिका के कमेंट का इंतजार!!

अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें कि वह बेहद ही हैंडसम और डेशिंग नजर आ रहे हैं। रणवीर अपनी फोटो पर उनकी पत्नी के कमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

रणवीर सिंह हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैलेंटेड और स्टाइलिश सितारों में से एक हैं हाल ही में दिल धड़कने दो फिल्म के यह अभिनेता मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं और ऐसा आखिर क्यों ना हो क्योंकि रणवीर जल्द ही ओटीपी की दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । वह ब्रिटिश एडवेंचरर, राइटर और टेलिविजन प्रेजेंटर बेयर ग्रिल्स के साथ खतरों से खेलते हुए नजर आएंगे। रणवीर सिंह की पत्नी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण है। रणवीर और दीपिका की स्क्रीन पर दिल दहला देने वाली जुगलबंदी से लेकर ऑफस्क्रीन जिंदगी ,सोशल मीडिया और बाकी सभी चीजें अक्सर उन्हें मीडिया की हेडलाइंस का हिस्सा बनाए रखती हैं। मैं कभी भी किसी भी प्रकार के कपल गोल्स को सेट करने में पीछे नहीं रहते।

दीपिका नही , अर्जुन कपूर ने किया कॉमेंट

इसी प्रकार बाजीराव मस्तानी फिल्म के अभिनेता इस बार भी मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। अभिनेता अपनी उस फोटो में बहुत ही हैंडसम और डेशिंग लग रहे हैं ,और इस फोटो को खास बना रहा है उसका सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाला कैप्शन जिसमें कि रणवीर ने लिखा है कि , ” मैं अपनी पत्नी के कमेंट करने का इंतज़ार कर रहा हूं” । दीपिका का तो पता नहीं परंतु रणवीर के बहुत ही करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है “क्लीन एंड लीन” ।

इन फिल्मों में जल्द ही आएंगे नजर

यदि रणवीर सिंह के काम की बात करें तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म” जयेश भाई जोरदार ” में देखा गया था। जिसमें उनके साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा भी रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ” रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ” में आलिया भट्ट , धर्मेंद्र जी , जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगे यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।