जब थिएटर में अपनी फिल्मों के दौरान फैंस को सरप्राइज देने पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखिए खास तस्वीरें

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं। कई सितारे ऐसे भी हैं जो अपनी फिल्मों के शो के दौरान फैंस को सरप्राइज देने के लिए थिएटर पहुंच जाते हैं।

बॉलीवुड सितारे अक्सर मुंबई में अपनी फिल्मों के शो में फैंस को सरप्राइज देने पहुंच जाते हैं। (फोटो- विरल भयानी, इंस्टाग्राम)

जैसे-जैसे समय आगे बढ़ रहा है, बॉलीवुड फिल्मों को हिट कराने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। इनमें सबसे प्रमुख है फिल्मों का प्रमोशन। आजकल फिल्म रिलीज होने से करीब एक महीने पहले स्टार्स अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रियलिटी शो से लेकर कॉलेज और मॉल में घूमते नजर आते हैं। वहीं कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपनी फिल्मों के शो के दौरान फैंस को सरप्राइज देने के लिए खुद थिएटर पहुंच जाते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे बीती 6 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘छिछोरे’ की रिलीज के बाद सुशांत और श्रद्धा ने फिल्म की पूरी कास्ट के साथ मुंबई के एक थिएटर पहुंच फैंस को सरप्राइज दिया। उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करते हुए ऑडियंस से फिल्म के बारे में भी जाना।

रणवीर सिंह

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म सिंबा (Simmba) ने छप्परफाड़ कमाई की। फिल्म ने पहले दिन से जबरदस्त कमाई की। जिसके बाद ‘सिंबा’ खुद लोगों का रिएक्शन जानने के लिए मुंबई के कई थिएटर्स में गए थे। इस दौरान रणवीर एक थिएटर की छत पर रोहित शेट्टी के साथ कुछ इस स्टाइल में नजर आए।

 

कार्तिक आर्यन

आज बॉलीवुड के ‘हार्ट थ्रोब’ बन चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने प्यार का पंचनामा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म से कार्तिक की किस्मत ऐसी पलटी कि आज वह यंग जेनरेशन के टॉप 5 एक्टर्स में गिने जाते हैं। इसी साल रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी के दौरान कार्तिक ऑडियंस का रिएक्शन जानने के लिए मुंबई के थिएटर पहुंचे थे, जहां उन्हें देख लड़कियां बेकाबू हो गईं।

कृति सेनन

लुका छुपी फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में थीं। कृति भी कार्तिक आर्यन की तरह थिएटर पहुंचीं और फैंस के साथ लाइन में लग फिल्म का टिकट खरीदती नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ खूब सेल्फी भी क्लिक करवाईं।

 

सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अभी तक दो फिल्में रिलीज हुई हैं। सारा ने केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे। सारा की दूसरी फिल्म सिंबा थी। केदारनाथ की रिलीज के बाद सारा फिल्म का रिस्पॉन्स जानने के लिए अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ मुंबई के कई थिएटर गई थीं। इस दौरान सारा ने कई फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म अक्टूबर ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक बिजनेस किया था। फिल्म की रिलीज के बाद वरुण मुंबई के कई थिएटर्स में फैंस से फिल्म के बारे में जानने पहुंचे थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट बनिता संधू ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शूजित सरकार इस फिल्म के डायरेक्टर थे।

ये भी पढ़ें: OMG! क्या वरुण धवन-नताशा दलाल ने कर ली है गुपचुप तरीके से सगाई, अगले साल ले सकते हैं सात फेरे

जब वरुण धवन की सनकी फैन ने दी नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।