Ranveer Singh : रणवीर सिंह ने अश्लीलता में छोड़ा पूनम पांडे को भी पीछे, जेलेस होकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

एक्ट्रेस पूनम पांडे  (Poonam Pandey) ने भी इस पर रिएक्ट किया है। दरअसल पूनम पांडे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणवीर सिंह के फोटोशूट की दो न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में रणवीर लेटकर पोज दे रहे हैं, वही दूसरी तस्वीर बैठकर पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पूनम ने लिखा- 'आपने मुझे मेरे ही खेल में.....

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड एंडस्ट्री के फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. फिलहाल वह इस समय अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल रणवीर सिंह ने अपना यह न्यूड फोटोशूट एक मैग्जीन के लिए करवाया है. एक्टर की इस तस्वीर ने इंटरनेट का पारा बड़ा दिया हैं. रणवीर के फैस और स्टार्स उनके न्यूड फोटोशूट को देख हैरान रह गए हैं और उनकी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

पूनम पांडे ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटो पर किया रिएक्ट

हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे  (Poonam Pandey) ने भी इस पर रिएक्ट किया है। दरअसल पूनम पांडे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणवीर सिंह के फोटोशूट की दो न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में रणवीर लेटकर पोज दे रहे हैं, वही दूसरी तस्वीर बैठकर पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पूनम ने लिखा- ‘आपने मुझे मेरे ही खेल में हरा दिया है रणवीर सिंह।  पूनम का ये ट्विट पोस्ट होते ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया हैं. हर कोई इस पर कमेट और लाइक कर रहा हैं.

 

Poonam Pandey

https://www.instagram.com/p/CNwsTpPgiZF/?hl=en

रणवीर सिंह वर्कफ्रेट

रणवीर सिंह के वर्कफ्रेट की बात करे तो वह हाल ही में ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. अब रणवीर बहुत जल्द फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ आलिया भट्ट नजर आएगी.

अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली का खुलासा- पैसों की तंगी की वजह से करती थी वेटर का काम !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं