83 The Film: कपिल देव की बायोपिक में बोमन ईरानी की एंट्री, इस महान खिलाड़ी का निभाएंगे किरदार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 (83 The Film) में अब बोमन ईरानी (Boman Irani) की एंट्री हुई है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कुछ तस्वीरें शेयर कर अभिनेता को लाखों में एक बताया।

रणवीर सिंह के साथ बोमन ईरानी और कबीर खान नजर आ रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘पॉवरहाउस’ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस समय लंदन में अपनी अगली फिल्म 83 (83 The Film) की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक है। तमाम सितारों से सजी इस फिल्म में अब वेटरन एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) की एंट्री हुई है। ईरानी इस फिल्म में पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर फारुख इंजीनियर का किरदार निभाएंगे। रणवीर सिंह ने बोमन ईरानी और फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

रणवीर सिंह ने तस्वीरों के कैप्शन में बोमन ईरानी की जमकर तारीफ की। रणवीर ने ईरानी को लाखों में एक बताया और फिल्म के साथ जुड़ने पर खुशी जाहिर की। ईरानी ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, ‘फारुख इंजीनियर का किरदार निभाना उनके लिए गर्व की बात है। 1983 के वर्ल्ड कप के दौरान वो एकमात्र भारतीय कमेंटेटर थे। फिल्म में सह-कमेंटेटर ब्रायन जॉन्सटन के साथ उनकी कहानी भी एक साथ दिखाई जाएगी।’

रणवीर सिंह ने इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है…

बताते चलें कि 1983 में वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान ब्रायन जॉन्सटन ने मजाक में फारुख इंजीनियर से पूछा था कि अगर भारत जीतता है, तो क्या प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भारत में पब्लिक हॉलिडे की घोषणा करेंगी। जवाब में इंजीनियर ने कहा था कि पीएम क्रिकेट को पसंद करती हैं और उन्हें सुनने के बाद वह जरूर ऐसा करेंगी। भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद इंदिरा गांधी ने ऐसा ही किया था।

83 फिल्म के लंदन शेड्यूल के बारे में बताते हुए बोमन ईरानी ने कहा कि अगले कुछ दिनों तक यहां शूटिंग करने के बाद वह मुंबई में फिल्म की शूटिंग करेंगे। फारुख इंजीनियर से मुलाकात के बारे में बताते हुए ईरानी ने कहा, ‘इस साल हुए वर्ल्ड कप के दौरान मैनचेस्टर में मैं कुछ दिनों के लिए उनके साथ रहा। भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले को हमने एक साथ देखा था। उनके किरदार को निभाने के लिए मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है।’

83 The Film: कपिल देव की पत्नी रोमी देव से प्रभावित हुईं दीपिका पादुकोण, तारीफ में कही ये बात

यहां देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।