सोशल मीडिया पर फिर छाई प्रिया प्रकाश, रणवीर सिंह के साथ सेल्फी हो रही है वायरल

साल 2018 में दूसरी एक्ट्रेस रही प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier), जिसकी एक आंख मारने के स्टाइल ने पूरे देश को हिला कर दिया। उनके मीम बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के साथ नजर आए।

प्रिया प्रकाश वारियर की रणवीर सिंह के साथ सेल्फी वायरल हो रही है।

साल 2018 में दो कलाकारों ने लोगों के दिलों पर राज किया। एक तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जिन्होंने अपनी दीपिका पादुकोण से शादी करने के अलावा दो सबसे बड़ी हिट फिल्में दीं। एक तो ‘पद्मावत’ (Padmaavat) और दूसरी ‘सिम्बा’ (Simmba)। पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाने के लिए उन्हें अवार्ड मिला और सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर अब भी धमाल मचा रही है।

वहीं, साल 2018 में दूसरी एक्ट्रेस रही प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier), जिसकी एक आंख मारने के स्टाइल ने पूरे देश को हिला कर दिया। उनके मीम बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस के साथ नजर आए। यहां तक की उनके आंख मारने के स्टाइल को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आंख मारने वाली घटना से कंपेरिजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi )के साथ मीम्स बने।

अब आप सोचिए दोनों कलाकार एक साथ मिल जाए तो क्या होगा? लेकिन ऐसा शनिवार की रात हुआ। दो सेल्फी सेन्सेशन एक साथ मिले और अब ये सेल्फी इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। प्रिया अभी मुंबई में हैं और गल्ली बॉय के एक्टर रणवीर सिंह से उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मिली और उनके साथ साथ सेल्फी ली।

प्रिया ने इस सेल्फी को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, ‘मैं इससे ज्यादा क्या मांग सकती हूं।’ इतना ही नहीं प्रिया ने विक्की कौशल के साथ भी अपना एक वीडियो इंस्टा स्टोर पर शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा,’वह बहुत ही स्वीटहर्ट हैं।’ विक्की ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,’आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई।’

आपको बता दें कि ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के रिलीज होने के एक दिन बाद फिल्म की बॉलीवुड सितारों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की गई। इस स्क्रीनिंग में वरुण धवन, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, ऋचा चड्ढा, रोहित शेट्टी सहित बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए।

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए प्रिया प्रकाश वरियर की तस्वीरें…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।